BREAKINGराजस्थान

Tragic murder: नुपूर शर्मा के समर्थन में 8 साल के बेटे ने किया था सोशल मीडिया पर पोस्ट, दिनदहाड़े हुई पिता की हत्या

(Tragic murder: 8 year old son posted on social media in support of Nupur Sharma, father murdered in broad daylight)

राजस्थान के उदयपुर में एक आठ साल के बच्चे ने नूपुर शर्मा के समर्थन में मोबाइल लेकर ट्वीट कर दिया. इसके बाद गुस्साए कुछ लोगों ने उसके पिता की दिनदहाड़े धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सीएम गहलोत ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की बात कही है.राजस्थान के उदयपुर शहर के धानमंडी थाना क्षेत्र के मालदास स्ट्रीट में तीन लोगों ने एक युवक की दिनदहाड़े हत्या कर दी. वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. वारदात की सूचना मिलने के बाद धानमंडी और घंटाघर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. पुलिस ने शव को एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया.
जानकारी के अनुसार, मृतक कन्हैयालाल के आठ साल के बेटे ने उसके मोबाइल से नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी. इसके बाद कुछ लोग नाराज हो गए और तीन आरोपियों ने युवक की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी. इस घटना के बाद हिंदू संगठन में आक्रोश है.

घटना को लेकर सीएम गहलोत ने की शांति की अपील

वहीं इस घटना को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं. इस घटना में शामिल सभी अपराधियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी. मैं सभी पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं. ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button