Home Blog अयोध्या से हारी BJP तो 1 ट्वीट के बाद ट्रोल हुए सोनू...

अयोध्या से हारी BJP तो 1 ट्वीट के बाद ट्रोल हुए सोनू निगम, तोड़ी चुप्पी, बोले- ये वही गंदगी है, जिसने मुझे…आखिर क्या है इस पोस्ट के पीछे की सच्चाई? आखिर क्यों मच रहा है इतना बवाल?

0

When BJP lost from Ayodhya, Sonu Nigam got trolled after one tweet, broke his silence, said- This is the same filth that trolled me… What is the truth behind this post? Why is there so much ruckus?

 

RO NO - 12784/135  

बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर्स में से एक सोनू निगम एक ट्वीट के बाद ट्रोल्स के निशाने पर हैं. वो भी ऐसा ट्वीट, जो उन्होंने किया ही नहीं, क्योंकि करीब 7 साल पहले वो एक्स (ट्विटर) को छोड़ चुके हैं. हाल ही में वह एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आए, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. अब इस मामले पर उन्होंने चुप्पी तोड़ी हैं. उन्होंने नाराजगी जाहिर कि हैं कि किसी ने सोशल मीडिया पर उनका नाम लेकर राजनीतिक टिप्पणी की, जिसकी वजह से उनको लोगों ने ट्रोल करना शुरू किया.

अयोध्या में बीजेपी की हार के बीच एक ट्वीट तेजी से वायरल हुआ और सोनू निगम चुटकी में हाइलाइट हो गए. इस ट्वीट को देखने के बाद कई X यूजर्स ने सिंगर सोनू निगम को निशाने पर ले लिया है और जमकर खरी खोटी सुनाने लगे. अब इस मामले पर सिंगर ने अपनी चुप्पी को तोड़ा है. उन्होंने क्या कहा चलिए बताते हैं.

अयोध्या में बीजेपी की हार पर भड़के सोनू निगम

दरअसल, सोनू निगम नाम के एक X यूजर ने अयोध्या में बीजेपी की शिकस्त को लेकर ट्वीट किया है। इस ट्वीट में लिखा है- ‘जिस सरकार ने पूरे अयोध्या को चमका दिया, नया एयरपोर्ट दिया, रेलवे स्टेशन दिया, 500 सालों के बाद राम मंदिर बनवाकर दिया, पूरी की पूरी एक टेंपल इकोनॉमी बनाकर दी उस पार्टी को अयोध्या जी सीट पर संघर्ष करना पड़ रहा है। शर्मनाक है अयोध्यावासियों!’ वेरिफाइड अकाउंट से किए गए इस ट्वीट को देखने के बाद कई यूजर्स ने सिंगर सोनू निगम को निशाने पर ले लिया है।

ट्रोल्स के निशाने पर सोनू निगम
ट्वीट देखने के बाद एक यूजर ने तो सिंगर सोनू निगम को गाना ना गाने तक की नसीहत दे दी। एक ने लिखा- ‘तुमको गाना गाने का मौका भी मिला? जिनका मकान तोड़ा गया, उनसे कभी मिलो हो या फर्जी गाना गाने बैठे हों तुमको शर्म आनी चाहिए। जब कुछ पता न हो तो गाना नही गाना चाहिए।’ एक और ने लिखा- ‘तुम गजब के बेशर्म हो सोनू निगम… जो देश की जनता को कोस रहे हो।’

आपको बता दे कि जो लोग इस ट्वीट को सिंगर सोनू निगम का समझकर उन्हें खरी खोटी सुन रहे हैं।वह गलतफहमी का शिकार हुए हैं। दरअसल यह ट्विटर अकाउंट सोनू निगम सिंह का है। बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम का नहीं। सोनू निगम सिंह वकील हैं और बिहार के रहने वाले हैं। यानी इस अकाउंट का सिंगर सोनू निगम से कोई लेना-देना नहीं है और ना ही यह ट्वीट उनका है।

आपको बता दे कि सोनू निगम सालों पहले ट्विटर से खुद को दूर कर चुके हैं एक विवाद के बाद सिंगर ने ट्विटर (अब X) से अपना अकाउंट डिलीट कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने कभी इस प्लेटफॉर्म पर वापसी नहीं की।

Sonu nigam, Sonu nigam news, Sonu nigam on bjp defeat from ayodhya loksabha seat, bjp defeat from ayodhya loksabha seat, Sonu nigam wife, Sonu nigam songs, Sonu nigam age, Sonu nigam new photos, Sonu nigam cast, सोनू निगम न्यूज, सोनू निगम बीजेपी अयोध्या हार

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here