Home Blog तृप्ति डिमरी ने खरीदा 14 करोड़ का खूबसूरत और आलीशान बंगला, ”एनिमल’...

तृप्ति डिमरी ने खरीदा 14 करोड़ का खूबसूरत और आलीशान बंगला, ”एनिमल’ के बाद ऐसे चमकी किस्मत

0

Trupti Dimri bought a beautiful and luxurious bungalow worth 14 crores, her luck shone after ‘Animal’

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ में कुछ मिनटों का किरदार निभा कर रातों रात स्टार बनी तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। इस फिल्म के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में अच्छा खासा इजाफा हुआ है। ‘भाभी 2’ का रोल कर नेशनल क्रश बन चुकी एक्ट्रेस से जुड़ी अब एक खबर सामने आ रही है।

RO NO - 12784/135  

बताया जा रहा है कि 30 साल की ‘एनिमल’ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने मुंबई में अपना एक आलीशान बंगला खरीदा है। उन्होंने यह बंगला बांद्रा वेस्ट एरिया के कार्टर रोड पर खरीदा है।
तृप्ति का नया घर कार्टर रोड पर स्थित

30 साल की उम्र में तृप्ति डिमरी ने 14 करोड़ रुपये की कीमत वाला बंगला खरीदा है। इस बंगले के लिए उन्होंने 70 लाख रुपये की स्टाम्प ड्यूटी भी चुकाई है। यह बंगला 2,226 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है और इसका रजिस्ट्रेशन 3 जून, 2024 को हुआ है। तृप्ति का नया बंगला कार्टर रोड पर स्थित है, जो एक प्रमुख रिहायशी इलाका है। यहां शाहरुख खान, सलमान खान, रेखा, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे बॉलीवुड सितारे भी रहते हैं।
बॉलीवुड में तृप्ति का सफर

तृप्ति डिमरी उत्तराखंड के एक साधारण परिवार से आती हैं। उन्होंने 2017 में फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद, 2018 में ‘लैला मजनू’ में उनकी अदाकारी को देखा गया, लेकिन 2020 में अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘बुलबुल’ में उनके काम को विशेष रूप से सराहा गया। बाबिल खान के साथ ‘कला’ में भी उन्होंने दर्शकों का दिल जीता। हालांकि, ‘एनिमल’ जैसी फिल्म ने उन्हें देशभर में मशहूर कर दिया।

आने वाली फिल्में

तृप्ति के पास अब कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 3’ में देखा जाएगा। इसके अलावा, विक्की कौशल के साथ ‘बैड न्यूज’ में भी उनकी अहम भूमिका होगी। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं, और एमी विर्क भी इसमें अहम भूमिका निभा रहे हैं। राजकुमार राव के साथ ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ और ‘एनिमल पार्क’ भी उनकी आगामी फिल्मों में शामिल हैं।
इसके बाद Triptii Dimri के पास फिल्मों के ऑफर्स की लाइन लग गई। तृप्ति डिमरी अब जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘धड़क 2’ में नजर आएंगी। लेकिन इसी बीच उन्होंने एक खूबसूरत बंगला खरीद लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here