Home Blog सानिया मिर्जा करेगी इंडियन खिलाड़ी से शादी! क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद...

सानिया मिर्जा करेगी इंडियन खिलाड़ी से शादी! क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी के साथ शादी करने वाली हैं

0

Sania Mirza will marry an Indian player! She is going to marry cricket team player Mohammad Shami

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने इसी साल क्रिकेटर शोएब मलिक से अपने तलाक की पुष्टि की। इस ऐलान के बाद शोएब मलिक ने तो पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से दूसरी शादी की लेकिन सानिया अभी भी सिंगल है। कुछ समय से उनका और भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी का नाम जोड़ा जा रहा है और अब सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने इसे लेकर बड़ा बयान दिया है।

RO NO - 12784/135  

सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने एक मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में इन अटकलों को केवल अफवाह बताया है और कहा कि यह बातें बिल्कुल बकवास हैं और वह शमी से आजतक मिली भी नहीं हैं। बता दें कि सानिया मिर्जा के पिता से पहले खुद मोहम्मद शमी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अपने बारे में सबसे बड़ी अफवाह यह सुनी है कि वह और सानिया मिर्जा शादी करने वाले हैं। हालांकि इस मसले पर सानिया के पिता के रिएक्शन को देख अब यह साफ हो गया है कि सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी की शादी की खबरें सिर्फ और सिर्फ अफवाह हैं।

आपको ये भी बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने करीब 5 महीने पहले अलग होने की घोषणा की थी। इसके अलावा सानिया ने इंटरनेशनल टेनिस से भी सन्यास ले लिया है। फिलहाल सानिया ईश्वर में अपना मन लगा रही हैं। हाल ही में वह हज यात्रा के लिए निकली हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी। सानिया मिर्जा ने अपने पोस्ट में लिखा था, “मेरे प्यारे दोस्तों, मैं एक नए अनुभव की तैयारी कर रही हूं। मैं आप सभी से अपनी सभी गलतियों की माफी मांगती हूं। मेरा दिल इस समय काफी इमोशनल है और कृतज्ञता से भरा हुआ है। मुझे उम्मीद है कि अल्लाह मेरी प्रार्थनाओं को स्वीकार करेंगे और मेरा मार्गदर्शन करेंगे।”

मोहम्मद शमी से सगाई की अफवाहें

कुछ समय से ऐसी अफवाहें आ रही थीं कि शोएब के बाद सानिया ने भी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की सगाई हो रही है। यही नहीं दोनों की शादी के नकली फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए। अब सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने इन अफवाहों को पूरी तरह गलत बताया है।

हज पर गईं सानिया मिर्जा
सानिया इस समय हज पर गई हुई हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी शेयर की थी। सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरे दोस्तो, मुझे हज की पवित्र यात्रा पर जाने की खुशकिस्मती हासिल हुई है।मैं अपने जीवन में बदलाव के सफर पर निकल रही हूं और आप सभी से अपनी सब गलतियों के लिए माफी मांगती हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि अल्लाह मेरी दुआ को सुनेगा और मेरा मार्गदर्शन करेगा। मुझे बहुत भाग्यशाली होने की अनुभूति हो रही है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here