Home Blog मां नहीं थीं खुश, जब Kartik Aaryan को मिली थी पहली फिल्म...

मां नहीं थीं खुश, जब Kartik Aaryan को मिली थी पहली फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’,बोलीं- ‘8-10 साल ठोक पीटके…’कपिल के शो में माला तिवारी ने बताई वजह

0

Mother was not happy when Kartik Aaryan got his first film ‘Pyaar Ka Panchnama’, she said- ‘After 8-10 years of beating…’ Mala Tiwari told the reason in Kapil’s show

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पिछले 13 सालों से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। प्यार का पंचनामा से करियर शुरू करने वाले अभिनेता इन दिनों अपनी फिल्म चंदू चैम्पियन (Chandu Champion) से तारीफें बटोर रहे हैं। हाल ही में, वह अपनी मां माला तिवारी के साथ द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) में आये।
कपिल शर्मा शो में कार्तिक आर्यन और उनकी मां ने कई दिलचस्प किस्से शेयर किये। इस शो में कार्तिक की मां ने खुलासा किया कि कैसे जब एक्टर ने उन्हें अपनी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा (Pyaar Ka Punchnama) मिलने के बारे में बताया तो वह बिल्कुल भी खुश नहीं थीं। इसकी वजह यह थी कि वह नहीं चाहती थीं कि उनका बेटा एक्टर बने।

RO NO - 12784/135  

कार्तिक आर्यन को यह बनाना चाहती थीं मां

द ग्रेटेस्ट इंडियन कपिल शो में कार्तिक आर्यन की मां माला तिवारी ने बताया कि वह अपने बेटे को डॉक्टर या इंजीनियर बनाना चाहती थीं। उन्होंने कहा-मैं चाहती थी डॉक्टर या इंजीनियर बने। 8-10 साल में ठोक पीट के इंजीनियरिंग की डिग्री करवा ली। मैं अपना पूरा काम छोड़ के मुंबई में रहती थी और इसको पढ़ाती थी कि पढ़ाई पूरी कर ले।

मां से मार खाते थे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन का दिल बचपन से ही पढ़ाई-लिखाई में कम लगता था और उनकी मां इससे अच्छे से वाकिफ थीं। बोर्ड एग्जाम के दौरान जब उन्होंने कार्तिक को कोचिंग क्लास भेजा तो उनकी टीचर को पहले ही आगाह कर दिया कि अगर यह कोचिंग नहीं आता तो वह उन्हें बता दे। ऐसा हुआ भी। एक बार उनकी मां ने अभिनेता का पीछा किया और पता चला कि कोचिंग का बहाना देकर वह पार्लर में वीडियो गेम खेल रहे हैं। इसके बाद उन्होंने अपने बेटे की खूब धुलाई की।

चंदू चैम्पियन के बाद रूह कंपाएंगे कार्तिक आर्यन

कबीर खान की चंदू चैम्पियन के बाद कार्तिक आर्यन अनीस बाजमी के निर्देशन में बन रही फिल्म भूल भुलैया 3 में नजर आएंगी। इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसके अलावा कई और फिल्मों पर चर्चा हो रही है, जिसकी अनाउंसमेंट जल्द ही हो सकती है।

कार्तिक को फिल्म मिलने पर कैसा था मां का रिएक्शन?

माला तिवारी ने आगे बताया कि जब बेटे कार्तिक आर्यन को पहली फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ मिली थी, तो उनका क्या रिएक्शन था. एक्टर ने फोन पर बताया कि उन्हें पहली फिल्म मिल गई है. ये सुनकर मां फूट-फूटकर होने लगी थी क्योंकि वह खुश नहीं थीं. माला तिवारी ने कहा, ‘मैं चाहती थी कि कार्तिक आर्यन डॉक्टर-इंजीनियर बने. 8 से 10 साल ठोक-पीटकर इंजीनियरिंग करवाई कि डिग्री तो ले ले. मैं पूरा काम छोड़कर मुंबई में रहती थी और इनको पढ़ाती थी कि पढ़ाई पूरी कर ले.’ इस बीच बाद कार्तिक आर्यन कहते हैं कि 10 साल में नहीं 5 साल में इंजीनियरिंग पूरी की है.’

सिनेमाघरों में मची ‘चंदू चैंपियन’ की धूम

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही कार्तिक आर्यन की स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ रिलीज हुई है. इसमें उन्होंने भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मैडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर का रोल निभाया है. इस मूवी को क्रिटिक्स से जबरदस्त रिव्यूज मिले हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा-खासा कलेक्शन कर रही है. बॉलीवुड के कई सितारों ने फिल्म में कार्तिक आर्यन की दमदार परफॉर्मेंस की तारीफ की है. ‘चंदू चैंपियन’ का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here