Home Blog विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

0

MLA Indra Sao handed over a memorandum to the Chief Minister who came to Bhatapara

सौरभ बरवाड़@भाटापारा-छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के रविवार को भाटापारा आगमन के दौरान कॉलेज ग्राउंड स्थित हेलीपेड पर क्षेत्रीय विधायक इंद्र साव ने उनसे मुलाकात कर विधानसभा क्षेत्र की 5 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपकर उनके निराकरण की मांग की,जिस पर मुख्यमंत्री ने जल्द से जल्द सहानुभूति पूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया।
विधायक इंद्र साव ने मुख्यमंत्री श्री साय का भाटापारा आगमन पर उनका स्वागत करते हुए उन्हें विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं के निराकरण करने बाबत एक मांग पत्र सोपा।श्री साव ने अपने ज्ञापन में भाटापारा और सिमगा क्षेत्र के गांव गांव में हो रही शराब बिक्री और मध्यप्रदेश निर्मित शराब की धड़ल्ले से हो रही शराब बिक्री पर अंकुश लगाने और इस कार्य में सहयोग करने वाले आबकारी अधिकारियों को स्थांतरित करने की मांग की। जिले की अधोगिक इकाइयों प्लांटों में स्थानीय बेरोजगारों को रोजगार ना देकर अन्य प्रदेश के युवाओं को नौकरी पर रखने की शिकायत करते हुए स्थानीय लोगो को प्राथमिकता के साथ नौकरी दिलाने की मांग रखी।
विधायक इंद्र साव ने क्षेत्र में चिकित्सा सेवा की कमी को देखते हुए सिमगा में सर्व सुविधा युक्त मल्टी स्पेशलिस्ट सह ट्रामा सेंटर के साथ साथ भाटापारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और सिमगा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में स्त्री रोग,शिशु रोग, सर्जरी विशेषज्ञ,अस्थि विशेषज्ञ,नाक कान गला रोग विशेषज्ञ,नेत्र रोग,निश्चेतना विशेषज्ञ,टेक्नीशियन के रिक्त पदों पर भर्ती की मांग करी। विधायक ने नदी किनारे वाले गांव में निवासरत लोगो की सुध लेते हुए बारिश के दिनों में आई बाढ़ से उनके घरों को होने वाले नुकसान से बचाने तटबंध निर्माण कार्य का सर्वे कर उसकी मंजूरी देने की मांग की है ताकि बारिश की बाढ़ से उनके घरों को सुरक्षित रखा जा सके।
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने विधायक इंद्र साव की मांगों पर यथाशीघ्र कार्यवाही का भरोसा दिलाया।विदित हो कि मुख्यमंत्री आदिवासी समाज के कार्यक्रम में शामिल होने भाटापारा आए थे जहां विधायक श्री साव ने कालेज ग्राउंड स्थित हेलीपेड में उनसे मुलाकात कर मांग पत्र सौंपा।

RO NO - 12784/135  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here