Home देश-विदेश हैवान पति ने चंद पैसों के लिए पत्नी को पराये मर्दों को...

हैवान पति ने चंद पैसों के लिए पत्नी को पराये मर्दों को सौंपा,5 हजार के लिए अपने हाथों ही लुटवा दी इज्जत, 2 लोगों ने बारी-बारी किया बलात्कार

0

 

The cruel husband handed over his wife to strangers for a few rupees, for Rs 5 thousand she robbed him of her honour, two people took turns to rape her

RO NO - 12784/135  

ये शर्मसार कर देने वाला मामला पीलीभीत जनपद का है. भारत में पति को परमेश्वर के सामान दर्जा दिया जाता है, पर इस घटना को जानकर आप जानेंगे की पति किस हैवानियत तक गिर सकता है. दरअसल मामाले में पति ने अपनी ही पत्नी को तवायफ बना दिया, उसे धंधे पर बैठा दिया. पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराते समया बाताया कि उसके पति ने उसकी इज्जत की कीमत पांच हजार रूपय तय कर दी. महिला ने ये भी बताया दो लोगों ने घर में ही महिला के साथ कमरे में बारी-बारी से दुष्कर्म किया, विरोध करने पर पति ने तलाक देने की धमकी देते हुए उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया. इसके बाद पीड़िता ने थाने में शिकायत की है.

पीड़ित महिला का कहना है कि पति उससे वेश्यावृत्ति कराना चाहता है. एसपी के आदेश पर सुनगढ़ी पुलिस ने पति व दो अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. सुनगढ़ी क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसकी शादी वर्ष 2018 में जहानाबाद थाना क्षेत्र के एक युवक से हुई थी, जो पेशे से वाहन चालक है. शादी के कुछ समय बाद से ही पति उसे परेशान करने लगा. उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता था. वह विरोध करती थी तो छोड़ देने की धमकी देता था. महिला का आरोप है कि पति उससे वेश्यावृत्ति कराना चाहता है.

महिला का अरोप है कि उसका पति कई बार वह दूसरे मर्दों को लेकर आया. विरोध करने पर मारपीट की. इस पर वह अपने मायके आ गई. रिश्तेदारों में बातचीत के बाद वह दोबारा ससुराल चली गई. आरोप है कि आठ अगस्त 2023 की रात करीब 11:30 बजे पति अपने साथ दो लोगों को लेकर आया और उनसे संबंध बनने का दबाव बनाने लगा. पति ने दोनों से 2500-2500 रुपए लेकर उसको उनके साथ एक कमरे में बंद कर दिया और खुद दरवाजे पर निगरानी में बैठ गया.

इसके बाद दोनों युवकों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध पर उन लोगों ने मारपीट भी की. घटना के दौरान वह बेहोश हो गई. होश आने पर थाने गई, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की. एसपी के आदेश पर अब पुलिस ने पति सहित तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की विवेचना अपराध निरीक्षक गजेंद्र सिंह को सौंपी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here