Home Blog जब जब क्षेत्र के किसानों को इस नहर से पानी प्राप्त होता...

जब जब क्षेत्र के किसानों को इस नहर से पानी प्राप्त होता है मन मे बहुत ही आत्मसंतोष की अनुभूति होती है-शिवरतन शर्मा

0

Whenever the farmers of the area get water from this canal, they feel a great sense of satisfaction – Shivratan Sharma

भाटापारा शाखा नहर में पानी पहुंचने से किसानों के चेहरे खिले, किसानों ने शिवरतन शर्मा का किया आभार व्यक्त

RO NO - 12945/101

सौरभ बरवा@ड़ भाटापारा- भाटापारा शाखा नहर में पानी आने पर क्षेत्र के किसानों ने उपाध्यक्ष भाजपा छत्तीसगढ़ शिवरतन शर्मा के प्रति आभार व्यक्त कर खुशी जताई है। वहीं, बारिश कम होने से परेशानी झेल रहे किसानों को सिंचाई की समस्या से निजात भी मिली है, सभी के चेहरे खिले।
शिवरतन शर्मा ने बताया कि शाखा नहर के पानी से क्षेत्रवासियों को किसानी की समस्या का निदान होगा। आने वाले फसल में क्षेत्र के किसानों को पानी मिल सके इसके लिए अधिकारियों के साथ मैंने दौरा कर कार्य मे गति लाने के लिए निर्देश दिए हैं।  भाटापारा विधानसभा क्षेत्र दाई तरफ राजपुर तक पानी पहुँच चुका है जिससे लगभग 5000 हेक्टेयर पर आपसी होगी जिसका सीधा लाभ किसानों एवं जनता को प्राप्त होगा..
शिवरतन शर्मा ने दूरभाष द्वारा चर्चा में बताया कि अपने राजनैतिक जीवन का सबसे ज्यादा आत्मसंतोष देने वाला कार्य भाटापारा शाखा नहर में पानी लाना..
जब जब क्षेत्र के किसानों को इस नहर से पानी प्राप्त होता है मन मे बहुत ही आत्मसंतोष की अनुभूति होती है,,आज क्षेत्र के अंतिम छोर दाई तरफ राजपुर तक नहर का पानी पहुँच चुका है. इस हेतु पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, पूर्व सांसद रमेश बैस , पूर्व सिंचाई मंत्री स्व. हेमचंद यादव,, पूर्व सिचाई मंत्री,,वर्तमान सांसद बृजमोहन अग्रवाल के सहयोग के प्रति पूरे क्षेत्रवासी हमेशा आभारी रहेगे,तथा शेष बचे कुछ कार्य को भारतीय जनता पार्टी की विष्णु देव सरकार द्वारा पुर्ण कराने हेतु भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता संकल्पित हैl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here