Home Blog चक्रधरनगर पुलिस ने अवैध शराब तस्करी में शामिल आरोपी को बाइक पर...

चक्रधरनगर पुलिस ने अवैध शराब तस्करी में शामिल आरोपी को बाइक पर शराब तस्करी करते पकड़ा, आरोपी से 11 लीटर महुआ शराब जप्त

0

Chakradharnagar police caught the accused involved in illegal liquor smuggling while smuggling liquor on a bike, 11 liters of Mahua liquor was seized from the accused

19 सितंबर, रायगढ़ । एसपी श्री दिव्यांग कुमार पटेल के निर्देशन पर अवैध शराब पर जिले में अभियान स्तर पर कार्रवाई जारी है । इसी कड़ी में आज सुबह थाना चक्रधरनगर के प्रभारी निरीक्षक प्रशांत राव आहेर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने पहाड़ मंदिर रोड के समीप अवैध शराब तस्करी के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया। टीआई प्रशांत राव को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि ढिमरापुर पुरानी बस्ती का निवासी दुर्गा प्रसाद जांगड़े अपनी बिना नंबर की मोटरसाइकिल (फैशन प्रो) में बड़ी मात्रा में अवैध महुआ शराब लेकर बिक्री करने के लिए जा रहा है।

RO NO - 12945/101

सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने पहाड़ मंदिर रोड के पास घेराबंदी कर संदिग्ध मोटरसाइकिल चालक को पकड़ा। पूछताछ में उसने अपना नाम दुर्गा प्रसाद जांगड़े, पिता गुरुचरण जांगड़े, उम्र 23 वर्ष, निवासी ढिमरापुर पुरानी बस्ती, थाना सिटी कोतवाली, जिला रायगढ़, छत्तीसगढ़ बताया। तलाशी के दौरान आरोपी की मोटरसाइकिल के पीछे थैले में दो-दो लीटर क्षमता वाली 05 प्लास्टिक की बोतलें और 1 एक-लीटर प्लास्टिक की बोतल में कुल 11 लीटर कच्ची महुआ शराब बरामद की गई, जिसकी अनुमानित कीमत ₹1100/- है। आरोपी के पास से शराब और तस्करी में उपयोग की गई बिना नंबर की मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया गया है।

इस रेड कार्रवाई में थाना प्रभारी प्रशांत राव के साथ हेड कांस्टेबल हेमप्रकाश सोन, आरक्षक चंद्र कुमार बंजारे और मिनकेतन पटेल शामिल थे। आरोपी के खिलाफ धारा 34(2) आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। जिले में अवैध शराब तस्करी के खिलाफ सख्त रुख अपनाया है और इस प्रकार की गैरकानूनी गतिविधियों पर आगे भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here