Home छत्तीसगढ़ खुशियां बदली मातम में: शादी से लौट रही कार को ट्रक ने...

खुशियां बदली मातम में: शादी से लौट रही कार को ट्रक ने मारी टक्कर,दूल्हा-दुल्हन समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत

0

 

 Happiness turns into mourning: Truck hits car returning from wedding, 5 people including bride and groom die on the spot

RO NO - 12784/135  

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. शादी से लौट रही कार को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें दुल्हन और दूल्हे समेत पांच लोगों की मौत हो गई. कार रामगढ़ से अकलतरा की ओर जा रही थी. घटना मुलमुला थाना के पकरिया जंगल की है. स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की सूचना इमरजेंसी सर्विस डायल 112 को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद लोगों की मदद से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी कार से काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. डायल 112 एंबुलेंस उन्हें लेकर रामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. जानकारी के मुताबिक मृतक शादी में शामिल होकर बलौदा लौट रहे थे. ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया.

बलौदा निवासी सोनी परिवार शिवरीनारायण में शादी के कार्यक्रम में गए हुए थे। वापसी के दौरान कार से लौट रहे थे, इसी दौरान विक्रम पथरिया झूलन के जंगल मां चंडी देवी के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रक ने कार को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे कार के पर कच्चे उड़ गए।

हादसे में कार में बैठी दुल्हन सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में दूल्हे की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है यह घटना रविवार की सुबह करीबन पांच बजे की बताई जा रही है। मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है।

सुबह 5 बजे के करीब पकरिया जंगल में चंडी देवी मंदिर के पास सामने से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को अपनी चपेट में ले लिया. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखचे उड़ गए. टक्कर की आवाज सुनकर लोग हादसे वाली जगह की ओर दौड़े और कार में फंसे घायलों को बाहर निकालने की कोशिश की. पुलिस को सूचना दी गई, जिसने सभी को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. डॉक्टरों ने सभी घायलों को मृत घोषित कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here