Home छत्तीसगढ़ जनता के काम पारदर्शिता एवम प्राथमिकता से हो :- ओपी चौधरी

जनता के काम पारदर्शिता एवम प्राथमिकता से हो :- ओपी चौधरी

0

Public work should be done with transparency and priority: OP Chaudhary

 

RO NO - 12784/135  

भरी मीटिंग में ओपी ने दोहराया भ्रष्टाचार स्वीकार नही

रायगढ़ :- कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में प्रशासनिक अधिकारियों कर्मचारियों की मौजूदगी में रायगढ़ विधायक ओपी चौधरी ने कहा पिछले पांच साल आम जनता के लिए मुसीबत से भरे रहे। सरकार के भ्रष्ट रवैए की वजह से सभी को परेशान होना पड़ा लेकिन भाजपा की जीत के साथ ही अब आम जनता को सुशासन का एहसास होना चाहिए। विधायक ओपी ने दमदारी से कहा यह कार्य टीम वर्क से संभव हो सकेगा। ओपी ने भरोसा दिलाते हुए कहा कोई भी कार्य राजनीतिक विद्वेष से नही होगा। सरकारी काम काज का तरीका सकारात्मक एवम सहयोगात्मक होना चाहिए। गलत कार्यों को प्रोत्साहन नही दिया जाना चाहिए । उगाही कमीशन खोरी करप्शन बंद होना चाहिए।
हम सभी जनता का सेवक है। पद हमारे लिए सेवा का जरिया हैं।पहले की सरकार गलत कार्य करने के लिए दबाव डालती रही लेकिन भाजपा की सरकार मे कर्मचारी अनैतिक दबाव से मुक्त होंगे।जनता जनार्दन को प्रजातंत्र का असली राजा निरूपित करते हुए ओपी ने कहा 80% कर्मचारी सरकार की विचार धारा से मिलकर काम करते है और 10% ऐसे कर्मचारी होते है जो किसी भी दबाव में गलत काम नही करते और 10% ऐसे कर्मचारी होते है जो सुधारना नही चाहते।भाजपा सरकार की मंशा स्पष्ट है सबका साथ सबका प्रयास सबका विश्वास विकास की यह विचारधारा लेकर सभी को मिलकर काम करना है। 13 सालो के प्रशासनिक कार्य का अनुभव साझा करते हुए उन्होंने कहा कभी कभी परिस्थितियो के हिसाब से काम करना पड़ता है।
आम जनमानस को यह एहसास होना चाहिए कि सरकार में काबिज कर्मचारी जनप्रतिनिधि बेहतर काम कर रहे है। काम काज के तौर तरीको से जनता को यह एहसास कराए कि भ्रष्टाचार को प्रोत्साहन देने वाली सरकार बदल चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here