Home छत्तीसगढ़ सुशासन दिवस में किए गए सड़कों की साफ सफाई मेयर  काटजू कमिश्नर ...

सुशासन दिवस में किए गए सड़कों की साफ सफाई मेयर  काटजू कमिश्नर  चंद्रवंशी शाहिद निगम के अधिकारियों ने लगाए झाड़ू

0

Roads were cleaned on Good Governance Day. Mayor Katju Commissioner Chandravanshi Shahid Corporation officials used brooms.

रायगढ़। 25 दिसंबर सुशासन दिवस के मौके पर निगम प्रशासन द्वारा साफ सफाई अभियान भी चलाए गए। इस दौरान हाथ में झाड़ू लेकर मेयर  जानकी काटजू, कमिश्नर  सुनील कुमार चंद्रवंशी ने सड़कों की सफाई की और कचरे उठाए।
सोमवार को पतरापाली वार्ड क्रमांक 44 अटल चौक पर सुशासन दिवस मनाया गया। इस दौरान मेयर  जानकी काटजू कमिश्नर  सुनील कुमार चंद्रवंशी, जनप्रतिनिधिगण एवं निगम के अधिकारियों ने पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई जी के चित्र पर माल्यार्पण किया और सुशासन रखने का संकल्प लिया। इस दौरान स्वच्छता विशेष सफाई अभियान की शुरुआत भी की गई। अभियान के दौरान मेयर  काटजू, कमिश्नर  चंद्रवंशी ने पतरापाली की गलियों में झाड़ू लगाए और जमे हुए कचरे को उठाकर स्वच्छता वाहनों को दिए। इस दौरान गली मोहल्ले को भी अपने घरों के समान साफ रखने, कचरा कहीं पर भी ना डालकर, स्वच्छता दीदियों को कचरा देने दो डस्टबिन रखने और सूखा एवं गीला कचरा को अलग-अलग कर स्वच्छता दीदियों को ही देने के नारे लगाए गए। इस दौरान जनप्रतिनिधिगण एवं निगम के अधिकारियों-कर्मचारी उपस्थित थे।

RO NO - 12784/135  

हाउसिंग बोर्ड कालोनी में चल अभियान

मंगलवार को हाउसिंग बोर्ड कालोनी दुर्गा मंदिर के पास सफाई अभियान चलाया गया। इस दौरान एस आर एल एम सेंटर के सुपरवाइजर और स्वच्छता दीदियों ने कालोनी के गली मोहल्ले में झाड़ू लगाए और कचरा उठाया। इस दौरान कालोनी के लोगों से कचरा कहीं पर भी नहीं फेंकने और स्वच्छता दीदियों को ही सूखा एवं गीला कचरा को अलग अलग देने की अपील की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here