Home Blog इन राशियों को मिलेगी गणेश जी की कृपा! जानिए आज का अपना...

इन राशियों को मिलेगी गणेश जी की कृपा! जानिए आज का अपना राशिफल

0

 

मेष राशि : अगर आप सेना या पुलिस में काम करते हैं तो आज धैर्य रखें व किसी भी व्यक्ति से बिना मतलब ना उलझें। अधिकारियों व सहकर्मियों से ठीक से बात करें। सुबह बुध का बीज मंत्र पढ़ें व किसी गरीब व्यक्ति को हरी मूंग की दाल दान करें।

RO NO - 12784/135  

 

वृष राशि : किसी यात्रा या अवकाश पर जा सकते हैं। अपनी बात रखने में संकोच न करें क्योंकि जब आप साफ बात करेंगे तो लोग आपका सम्मान भी करेंगे। किसी रिश्तेदार या पुराने मित्र से मिलने के योग हैं।

 

मिथुन राशि : अधूरे कार्य पूरे करने के योग हैं। व्यर्थ का तनाव ना लें क्योंकि आज का दिन आपके लिए अति शुभ रहेगा। व्यापार अथवा नौकरी में फायदा होगा। धैर्य से अगर जटिल कार्य भी करेंगे तो उसे सफलतापूर्वक पूरा कर सकेंगे।

 

कर्क राशि : अपनी रचनात्मकता पर भरोसा करें क्योंकि आप एक बहुत ही भावनात्मक प्रकृति के व्यक्ति हैं। अतः आप कभी भी बहुत दुखी हों या बहुत खुशी हों तो फैसला न लें। आज सुबह माता का आशीर्वाद लेकर घर से निकलें।

 

सिंह राशि : जीवन के विविध रंगों में अनुभवों का आनंद लेंगे। आपकी प्रकृति एक दार्शनिक की भांति होगी। आज आप एक आध्यात्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। परिवार में मित्रों का सहयोग मिलेगा।

 

कन्या राशि : आज का दिन आपके लिए विशेष है। कार्यस्थल अथवा व्यापार में आपको बहुत फायदा मिलेगा। जीवन में नए उत्साह व ऊर्जा का संचार होगा। सुबह कुत्ते को रोटी दें व गाय को हरा चारा खिलाएं।

 

तुला राशि : आज का दिन प्रेम संबंधों के लिए श्रेष्ठ रहेगा। नए मित्र बनेंगे तो जीवन में काफी संतुष्टि मिलेगी। अगर आप आज किसी जमीन की खरीद के विषय में कार्य करते हैं तो दिन अच्छा रहेगा।

 

वृश्चिक राशि : विद्यार्थियों को आज बहुत सोच-समझकर कार्य करना होगा। गाड़ी धीमे चलाएं व बिना वजह किसी से ना उलझें। सुबह माता-पिता का आशीर्वाद लेकर बाहर निकलें। गुरुजनों का सम्मान करें व सूर्य देव को जल दें।

 

धनु राशि : स्त्रियों के लिए विशेष दिन रहेगा। पति से बहुत सहयोग प्राप्त होगा। अगर आपके वैवाहिक जीवन में कटुता है तो आज का दिन अच्छा है। संबंधों को सुलझाएं। घर में सास ससुर की सेवा करें व परिवार का ध्यान रखें। पुरुषों के लिए व्यापार में फायदे के योग हैं।

 

मकर राशि : जीवन में सफलता के लिए दृढ़ता जरूरी है। आज आपके व्यक्तित्व में दृढ़ता रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से कोई व्यापार संबंधी डील करेंगे। आज का दिन निर्णय के लिए श्रेष्ठ है। सुबह गाय व कुत्ते को भोजन कराएं व किसी घायल कुत्ते का उपचार करें।

 

कुंभ राशि : आज आपका शांत व्यक्तित्व कई सारी उलझन से मुक्ति दिलाएगा। सहकर्मी आज आपको बहुत सम्मान देंगे। अधिकारियों की कृपा के पात्र बनेंगे। सुबह सूर्य को नमन करें व शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

 

मीन राशि : शिक्षा जगत में काम करने वाले व्यक्तियों को आज बहुत फायदा होगा। अधिकारियों से लाभ होने के योग हैं। पारिवारिक जीवन में मधुरता रहेगी। किसी मित्र या रिश्तेदार के आने से घर में खुशियां लौट आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here