Home Blog कड़ाके की ठंड से बचने के लिए चलती ट्रेन में उपले जलाकर...

कड़ाके की ठंड से बचने के लिए चलती ट्रेन में उपले जलाकर सेंकने लगे हाथ, धूआं उठते देख यात्रियों में मचा हड़कंप वायरल हुआ Video

0

To save themselves from the harsh cold, people started baking their hands by burning cow dung cakes in a moving train, panic among the passengers after seeing the rising smoke, video went viral

सोशल मीडिया पर आए दिनों कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. लोग पब्लिक प्लेस पर तो कभी अपने घरों में ऐसी हरकतें कर देते हैं. जिनके चलते वो वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के जनरल कोच में भी हुई है. जहां धूआं उठते देख यात्रियों ने कंट्रोल रूम को दे दी। अफसरों को जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। तत्काल आरपीएफ को ट्रेन में भेजा गया।

RO NO - 12784/135  

चलती ट्रेन में जलाया अलाव
उत्तर भारत में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है. इस लोग ठंड से बचने के लिए तरह तरह के तरीक़े आपना रहे हैं. कुछ तरीके ऐसे भी हैं जो जानलेवा साबित हो सकते हैं. हम ऐसा क्यों कह रहे है. आइए आपको बताते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स़ चलती ट्रेन में अलाव जला रहा है. उसे इस बात का भी अंदाजा नहीं है इससे कितना बड़ा हादसा हो सकता है.

आजकल ठंड लोगों पर सितम कर रही है। लोग भी ठंड से बचने के लिए अलग-अलग उपाय कर रहे हैं। ऑफिस जाने वाले लोग खुद को गर्म कपड़े से ढककर रख रहे हैं, तो घर पर रहने वाले बुजुर्ग और महिलाएं हीटर या फिर अलाव का सहारा ले रही हैं। अलाव अपने शरीर को गर्म रखने और सर्दी को कुछ समय के लिए भगाने का बहुत अच्छा उपाय है। मगर इसका यह मतलब नहीं कि लोग कहीं भी अलाव जलाकर उसका आनंद उठाने लगें। कुछ लोगों ने चलती ट्रेन में अलाव जला लिया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद रेलवे प्रशासन ने इस पर कार्रवाई करने की बात कही है. लेकिन ना तो अब तक संबंधित व्यक्ति की पहचान हो पाई है और ना ही उसे पकड़ा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here