Home Blog युवक का अपहरण, बदमासो ने युवक को बिस्तर में नग्न कर...

युवक का अपहरण, बदमासो ने युवक को बिस्तर में नग्न कर पीटा और बोला……….

0

Kidnapping of young man, miscreants made him naked in bed, beat him and said… Video Viral

रायपुर। राजधानी में एक युवक के अपहरण का वीडियो सामने आया है. इसमें एक बदमाश युवक के कपड़े उतारकर उससे मारपीट करते नजर आ रहा है. इतना ही नहीं उसे धमकाते हुए कहता है कि मुझे पैसा चाहिए, वरना तेरा गला काट दूंगा. इस पूरे मामले का वीडियो बेरहम है. पीड़ित नग्न अवस्था में बिस्तर में बैठा नजर आ रहा है. मामला आमानाका थाना क्षेत्र का है.

RO NO - 12784/135  

वीडियो में आरोपी एक युवक को बिस्तर में नग्न हालत में बैठाया हुआ है और पीछे से उसके हाथ बांधकर 50 हजार की मांग कर रहा है। वीडियो में आरोपी बोल रहा है कि उसे 50 हजार कैसे भी चाहिए, अगर वो नहीं देगा तो उसका गला रेतकर उसकी हत्या कर देगा। साथ ही जगह के लोकेशन के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी पीड़ित युवक को दे रहा है। वीडियो में पीड़ित काफी डरा हुआ दिख रहा है।

बताया जा रहा है कि अंबामाता थाना क्षेत्र निवासी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. पीड़ित ने चार बदमाशों के खिलाफ अपहरण कर अर्धनग्न कर मारपीट करने का आरोप लगाया था. पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने उसे पहले मल्लातलाई इलाके में बुलाया और फिर जबरन उसे कार में बिठा कर सूनसान इलाके में ले गए. यहां बदमाशों ने उसे पिस्टल और तलवार दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी.

आरोपियों ने कपडे़ उतरवाकर उसे पीटा और वीडियो भी बना दिया. घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पीड़ित युवक रो-रोकर उसे छोड़ देने की गुहार लगा रहा था, लेकिन बदमाश उसके गाली गलौच के साथ मारीपट कर रहे थे. पीड़ित ने बताया कि उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहा पहुंच गए तो आरोपी वहां से भाग निकले.

मामले में पुलिस ने चारों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में कौमी एकता नगर निवासी फरहान मोहम्मद अंसारी, 80 फीट रोड निवासी साहिल हुसैन, राता खेत निवासी मोइनुद्दीन, मल्लातलाई निवासी खादिम हुसैन शामिल हैं. पुलिस के अनुसार मामला आपसी रंजिश का लग रहा है. आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here