Home Blog दिल्ली के सीएम केजरीवाल के आवास पर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम,आज...

दिल्ली के सीएम केजरीवाल के आवास पर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम,आज फिर दे सकती है दस्तक 

0

Crime branch team reached Delhi CM Kejriwal’s residence, may knock again today

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर शनिवार 3 फरवरी की सुबह अचानक एक बार फिर से दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची. शुक्रवार की देर शाम को एक नोटिस लेकर क्राइम ब्रांच की टीम सीएम के आवास पर पहुंची थी. नोटिस रिसीव नहीं करने की वजह से पुलिस रात वापस आ गई और आज सुबह नोटिस दोबारा पहुंचाने के लिए पुलिस मुख्यमंत्री के आवास गई है.

RO NO - 12784/135  

आतिशी के चंडीगढ़ में होने के कारण पुलिस उन्हें भी नोटिस नहीं दे पाई। शनिवार को फिर पुलिस नोटिस देने पहुंच सकती है। नोटिस में पुलिस ने दोनों से भाजपा पर लगाए गए आरोपों के साक्ष्य सहित अन्य जानकारी मांगी है। साथ ही जांच में शामिल होने के लिए कहा है। केजरीवाल व आतिशी ने आरोप लगाया था कि उनके सात विधायकों को खरीदने के लिए भाजपा ने 25-25 करोड़ रुपये का लालच दिया था।

यह था मामला
दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आरोप लगाया था कि बीजेपी नेता आम आदमी पार्टी के विधायकों को पैसे का प्रलोभन देकर तोड़ना चाहते हैं. इसके बाद मंत्री आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया था कि बीजेपी ने सात विधायकों से संपर्क कर 25-25 करोड़ रुपये का आफर दिया था. साथ ही पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ाने का भी लालच दिया है. बीजेपी पार्टी के 21 विधायकों को तोड़ना चाहती है.
पुलिस के सवालों का देना होगा जवाब

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम सीएम आवास पर पहुंचने के बाद प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद सचदेवा ने तड़के सुबह खुशी जाहिर की थी. अपने पोस्ट एक्स में उन्होंने लिखा था कि अब दिल्ली के मुख्यमंत्री को ?अब पुलिस के सवालों का जवाब देना ही होगा.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here