Home Blog मोदी बोले-370 सीटें ला रही भाजपा: एमपी में चुनावी शंखनाद कर पीएम...

मोदी बोले-370 सीटें ला रही भाजपा: एमपी में चुनावी शंखनाद कर पीएम मोदी ने ठोकी लोकसभा चुनाव की ताल, बोले- लूट और फूट कांग्रेस के लिए ऑक्सीजन

0

Modi said – BJP is bringing 370 seats: PM Modi set the pace of Lok Sabha elections by blowing election trumpet in MP, said – loot and disunity is oxygen for Congress.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश में चुनावी अभियान की शुरुआत भी कर रहे हैं. कुछ ही महीनों में लोकसभा चुनाव होने हैं.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी की 11 फरवरी को मध्य प्रदेश के झबुआ पहुंचे. यहां उन्होंने 7,500 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इतना ही नहीं पीएम मोदी ने राज्य की आहार अनुदान योजना के तहत लगभग दो लाख महिला लाभार्थियों को मासिक किस्त भी जारी की. इसके साथ ही PM मोदी ने इस अवसर पर झाबुआ में आदिवासी समुदाय के एक सम्मेलन को संबोधित करते भगोरिया की शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा की भगोरिया से पहले मुझे आपके चरणों में विकास परियोजनाओं को समर्पित करने का मौका मिला. झाबुआ की कनेक्टिविटी को बेहतर बनाने के लिए कई रेल परियोजनाओं की शुरुआत की गई है. साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि मुझे यह सुनने को मिल रहा है कि इस बार बीजेपी अकेले लोकसभा चुनाव में 370 के पार जाने वाली है.

RO NO - 12784/135  

लूट और फूट कांग्रेस की ऑक्सीजन: पीएम मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि लूट और फूट, यही कांग्रेस की ऑक्सीजन रही है. इतने वर्षों से आदिवासी परिवारों में सिकल सेल एनीमिया हर वर्ष सैकड़ों लोगों की जान ले रही थी. केंद्र और राज्यों में दोनों जगह कांग्रेस ने इतने वर्ष सरकार चलाई, लेकिन उन्होंने असमय मृत्यु को प्राप्त होते जनजातीय युवाओं की, बच्चों की चिंता नहीं की.

उन्होंने कहा कि लेकिन हमारे लिए वोट नहीं जिंदगी मायने रखती है. हमने वोट बैंक के लिए नहीं, आदिवासी समाज के स्वास्थ्य के लिए सिकल सेल एनीमिया के खिलाफ अभियान शुरू किया. ये कांग्रेस और हमारी नीयत में फर्क बताता है.

कांग्रेस और विपक्षी दलों पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस मौके पर कांग्रेस की साजिशों से भी आगाह करना है। अपनी हार सामने देखकर कांग्रेस और उसके साथी अपना आखिरी दांव-पेच इस्तेमाल करने में लग गए हैं। कांग्रेस और उसके दोस्तों की दो ही ताकत है — जब यह सत्ता में रहते हैं तो लूटते हैं और सत्ता से बाहर जाते हैं तो लोगों को लड़वाते हैं यानी लूट और फूट — यही कांग्रेस की ऑक्सीजन है। ज्यादातर राज्यों से बेदखल कर जनता जनार्दन ने इनकी लूट के रास्ते बंद कर दिए हैं ।अब यह वापस कुर्सी पाने के लिए जाति के नाम पर, धर्म के नाम पर, इलाके के नाम पर टूट करवाने में फूट करवाने में लगे हुए हैं लेकिन देश इनकी हरकतें देख रहा है।

एमपी से ठोकी लोकसभा चुनाव की ताल
पीएम मोदी ने कहा, ‘झाबुआ जितना मध्य प्रदेश से जुड़ा है उतना ही गुजरात से भी जुड़ा है। झाबुआ और इस पूरे इलाके की गुजरात से सिर्फ सीमा ही नहीं मिलती, बल्कि दोनों तरफ के लोगों के दिल भी मजबूती से जुड़े हुए हैं। गुजरात में रहते हुए मुझे यहां के जनजीवन से, यहां की परंपराओं से करीब से जुड़ने का अवसर मिला है।’

कांग्रेस पर हमला
इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए रिकधानमंत्री मोदी ने कहा कि, ‘कांग्रेस और उसके दोस्तों की दो ही ताकत हैं। जब ये सत्ता में रहते हैं, तब लूटते हैं। जब सत्ता से बाहर जाते हैं तो लोगों को लड़वाते हैं। यानी लूट और फूट- यही कांग्रेस का ऑक्सीजन है। इनको बंद करते ही कांग्रेस पार्टी का सियासी दम टूटने लगता है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here