Home Blog मशहूर टीवी एक्ट्रेस ‘उड़ान’ फेम Kavita Chaudhary का हुआ निधन, भावुक हुए...

मशहूर टीवी एक्ट्रेस ‘उड़ान’ फेम Kavita Chaudhary का हुआ निधन, भावुक हुए फैंस!‘उड़ान’ से बनाई थी पहचान ,जानिये मौत की वजह

0

Famous TV actress ‘Udaan’ fame Kavita Chaudhary passed away, fans became emotional! Had made her identity with ‘Udaan’, know the reason of death

टेलीविजन इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आई है. 80 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस कविता चौधरी का निधन हो गया है. एक्ट्रेस का निधन हार्टअटैक से हुआ है. एक्ट्रेस उड़ान सीरियल में आईपीएस अफसर का रोल निभाकर घर-घर पॉपुलर हो गई थीं.

RO NO - 12784/135  

नहीं रहीं कविता चौधरी

आज का दिन टेलीविजन दर्शकों के लिए काफी भारी साबित हुआ. 67 साल की उम्र में जानी-मानी एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर कविता चौधरी ने दुनिया को अलविदा कह दिया. वो कैंसर से पीड़ित थीं और उनका इलाज चल रहा था. एक्ट्रेस की मौत की खबर से उनके चाहने वाले सदमे में हैं. हर कोई सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजली अर्पित कर रहा है.
‘उड़ान’ की लीड एक्ट्रेस की अब मृत्यु हो गई है। कविता चौधरी (Kavita Chaudhary) का अचानक यूं दुनिया से चले जाना अब फैंस की आंखें भिगो गया है। कविता चौधरी को लोगों ने खूब पसंद किया है। उन्होंने दूरदर्शन के पॉपुलर शो ‘उड़ान’ में आईपीएस अफसर कल्याणी सिंह का रोल प्ले कर इंडस्ट्री में फेम और लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई थी। लेकिन अब इस खबर से फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

क्या है एक्ट्रेस की मौत का कारण?
बता दें, कविता चौधरी के निधन की वजह हार्ट अटैक है ऐसा कहा जा रहा है। यानी 67 साल की उम्र में कविता चौधरी ने दिल का दौरा पड़ने की वजह से जिंदगी का साथ छोड़ दिया है। अब एक्ट्रेस के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (National School Of Drama) के दोस्त यानी एक्टर अनंग देसाई (Anang Desai) ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने मीडिया को बताया है कि कविता चौधरी कल रात को ही इस दुनिया को अलविदा कहकर चली गई थीं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के भतीजे अजय सयाल ने एक्ट्रेस की सेहत को लेकर कई खुलासे किए हैं।

कैंसर से जूझ रही थी कविता चौधरी
मीडिया रिपोर्ट की माने तो पिछले तीन-चार दिन से कविता चौधरी काफी बीमार थी जिसके बाद उन्हें अमृतसर के पार्वती देवी अस्पताल में उनका भर्ती कराया गया। यहां पर उनका इलाज चल रहा था लेकिन बीती रात 8:30 बजे अमृतसर के ही अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया।

सर्फ के एड से भी मिली थी राफी पॉपुलैरिटी
कविता को 1980 और 1990 के दशक में फेमस सर्फ विज्ञापनों में ललिताजी की भूमिका निभाने के लिए भी जाना जाता था. एड में उन्होंने एक बुद्धिमान गृहिणी की भूमिका निभाई थी जो अपने पैसे खर्च करते समय हमेशा सही चुनाव करती है.विज्ञापनों में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने द क्विंट को बताया था, “ललिता जी एक नॉन सेंस (किरदार) थीं, जो मेरी शख्सियत नहीं थी, लेकिन उन्हें बस लगा कि मैं इसके स्वर को समझने में सक्षम हो सकती हूं. उन्होंने अभिनेता की समझ पर भरोसा किया.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here