Home Blog मारपीट के काउंटर मामले में जूटमिल पुलिस फरार आरोपी को किया गिरफ्तार…..

मारपीट के काउंटर मामले में जूटमिल पुलिस फरार आरोपी को किया गिरफ्तार…..

0

Jutmil police arrested absconding accused in counter assault case…..

रायगढ़ । दिनांक 29/12/2023 को थाना जूटमिल क्षेत्र अंतर्गत कयाघाट जूटमिल में चाय नास्ता की ठेला लगाने वाले बुधराम जाटवर (उम्र 27 वर्ष) द्वारा थाना जूटमिल में रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 29/12/2023 के रात्रि करीबन 08:45 बजे कयाघाट का नानु नौरंग अपने साथी के साथ स्कुटी में आया और स्कुटी को खड़ी कर दूकान में आकर शराब पीने के लिए पैसा मांगने लगा जिसे रूपये नहीं देने पर ठेला को उठाकर कांउटर के शीशा को हाथ से फोड दिया और ठेला को पलटा दिया। बुधराम जाटवर द्वारा मना करने पर अश्लील गाली गलौज कर मारपीट किया । घटना की रिपोर्ट आरोपी राजेंद्र उर्फ नानू नौरंग पर मारपीट की सुसंगत धाराओं पर अपराध कायम किया गया ।

RO NO - 12784/135  

वहीं आरोपी राजेंद्र उर्फ नानू नौरंग को बुधराम के भाई गोविंदा जाटवर द्वारा चाकू से मारपीट करने की रिपोर्ट राजेंद्र उर्फ नानू नौरंग की मां बुधियारिन बाई द्वारा दर्ज कराया गया था । आरोपी गोविंदा राम जाटवार के विरुद्ध धारा 307 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी गोविंदा राम जाटवर को जूटमिल पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया था ।

काउंटर मामले के आरोपी राजेन्द्र उर्फ नानू नौरंग पिता जवाहर लाल नौरंग उम्र 26 साल कयाघाट को बुधराम जाटवर से मारपीट करने और उसके ठेले को तोड़फोड के अपराध में जूटमिल पुलिस द्वारा आज गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here