Home Blog मेरी पत्नी पर थी गंदी नजर, कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के...

मेरी पत्नी पर थी गंदी नजर, कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट,बोला- मुझे अफसोस नहीं

0

He had evil eyes on my wife, cut her to death with an axe, said – I have no regrets

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पत्नी पर गलत नीयत रखने पर पति ने पड़ोसी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। मर्डर के बाद आरोपी शव के पास ही बैठा रहा। उसने कहा कि मुझे हत्या का कोई अफसोस नहीं है। घटना उतई थाना क्षेत्र के ग्राम महकाकला की है।

RO NO - 12784/135  

जानकारी के मुताबिक, घटना रविवार रात करीब 10 बजे की है।

जानकारी के मुताबिक, महकाकला में सुनील कुर्रे (35 वर्ष) अपनी पत्नी के साथ रहता था। सुनील को शक था कि उसकी पत्नी पर पड़ोस का कामेश्वर मार्कण्डेय (36 वर्ष) बुरी नजर रखता है। इसी बात का बदला लेने के लिए सुनील ने एक खौफनाक प्लानिंग तैयार की। योजना के मुताबिक ही आरोपी सुनील ने कामेश्वर को (10 मार्च) रविवार की रात शराब पीने के लिए बुलाया। दोनों ने मिलकर शराब पी और फिर आरोपी ने पीछे से कामेश्वर के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। घटना में मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी शव के पास ही बैठा रहा। पुलिस को जब इस घटना की जानकारी मिली तो आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार किया गया। इस दौरान आरोपी ने पुलिस से कहा कि उसे इस घटना का थोड़ा सा भी अफसोस नहीं है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी सुनील ने बताया कि मेरी पत्नी से कामेश्वर बातचीत करता था। कई बार दोनों को समझाया, लेकिन वो नहीं माने और बात करते रहे। पिछले हफ्ते फोन पर पत्नी से हुई बातचीत की उसने रिकॉर्डिंग सुन ली थी। उसने कामेश्वर की हत्या की प्लानिंग की।जिसके बाद कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार पड़ोसी की आरोपी ने हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here