Home Blog देसी जुगाड़! दो भाइयों का गजब कारनामा,दुल्हन को लाने के लिए भाइयों...

देसी जुगाड़! दो भाइयों का गजब कारनामा,दुल्हन को लाने के लिए भाइयों ने कार को बना दिया ‘हेलीकॉप्टर’ उड़ने से पहले पुलिस की नजर पड़ी फिर……..

0

Desi Jugaad! Amazing feat of two brothers, to bring the bride, the brothers turned the car into a ‘helicopter’ before flying away, the police caught sight of it and then…

यूपी के अंबेडकर नगर (Ambedakar Nagar) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां दो भाइयों ने एक पुरानी कार को मॉडिफाई कर ‘हवाई जहाज’ बना डाला. दोनों भाइयों का सपना था कि कार को मॉडिफाई कर ‘हेलीकॉप्टर’ बना देने से वो दूल्हा-दुल्हन के लिए शादी में बुकिंग पर इसे चला सकते हैं और पैसा कमा सकते हैं. लेकिन उनका प्लान पूरा होता इससे पहले ही पुलिस की नजर उनपर पड़ गई.

RO NO - 12784/135  

मामला अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के बस अड्डे का है, जहां दो भाइयों ने कार को मॉडिफाई करके ‘हेलीकॉप्टर’ बना दिया था. दोनों ‘हेलीकॉप्टर’ को पेटिंग के लिए ले जा रहे थे ताकि इसको बुकिंग पर बारात में ले जाया जाए. लेकिन रास्ते में ट्रैफिक पुलिस ने दोनों को रोक लिया. पूछताछ के बाद एमवी एक्ट के तहत उनके मॉडिफाई किए वाहन को सीज कर दिया गया.

अपर पुलिस अधीक्षक विशाल पांडे ने बताया कि वगैर आरटीओ की अनुमति के गाड़ी मॉडिफाई नहीं कराई जा सकती है. आदर्श आचार संहिता को लेकर चेकिंग चल रही थी. इसी दौरान यह कार मिली और इसे सीज कर दिया गया है.

यूजर बोले- पहली बार हेलीकॉप्टर हुआ सीज
वहीं इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जुगाड़ गाड़ी थाने में खड़ी है. जिसको देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है. जबकि वहां पर पुलिस भी तैनात है. इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @priyarajputlive नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसको देखकर बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि यूपी का लड़का हो और जुगाड़ न जानता हो ये कैसे हो सकता है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि पहली बार सुना कि हेलीकॉप्टर थाने में सीज की गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here