Home Blog दोस्त ने गर्लफ्रेंड खोजने के लिए सड़क किनारे लगा दी होर्डिंग,पोस्ट पर...

दोस्त ने गर्लफ्रेंड खोजने के लिए सड़क किनारे लगा दी होर्डिंग,पोस्ट पर लोगों ने दिए कमेंट

0

Friend put up hoarding on roadside to find girlfriend, people commented on the post

आपने एक गाना तो सुना होगा, ‘हर एक फ्रेंड जरूरी होता है…’, पर पंक्तियां तो कुछ और भी हैं, जिसे हम यहां लिख नहीं सकते, मगर दोस्तों को वास्तविक वर्णन वही है. दोस्त मुश्किल में खड़े भी होते हैं और मुश्किल में डालते भी हैं. दोस्तों की मौज-मस्ती का असली उदाहरण देखना हो तो इन दिनों वायरल होने वाली एक फोटो को देख लीजिए. ये फोटो सड़क किनारे लगे एक होर्डिंग (Hoarding to find girlfriend) की है.

RO NO - 12784/135  

हाल ही में एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक लड़के (Tinder billboard to find premika) के लिए विज्ञापन लगाया गया है. लड़के का नाम रियो है और उसके लिए गर्लफ्रेंड खोजने का जिम्मा, उसकी बेस्ट फ्रेंड आंचल ने उठाया है. आंचल ने एक बड़ी होर्डिंग सड़क किनारे लगा दी जिसमें लिखा है कि वो रियो के लिए प्रेमिका खोज रही है.

गर्लफ्रेंड खोजने के लिए लगा दी होर्डिंग

]
होर्डिंग में रियो की फोटो लगी है और उसके बारे में तारीफों के पुल बांधे गए हैं. आंचल के ओर से लिखा गया है कि रियो को शहर में सबसे अच्छी गोलगप्पों की दुकान के बारे में पता है. साथ ही वो एक अच्छा फोटोग्राफर है इसलिए जो भी उसकी गर्लफ्रेंड बनेगी, उसकी असंख्य कैंडिड तस्वीरें खिंच जाएंगी. इसके अलावा वो पार्क स्ट्रीट में जिस तरह के काठी रोल मिलते हैं, उसी तरह का रोल बना लेता है. होर्डिंग में लड़की ने रियो के टिंडर अकाउंट का क्यूआर कोड भी लगाया है.

पोस्ट पर लोगों ने दिए कमेंट

इस पोस्ट को 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक व्यक्ति ने कमेंट में बताया कि रियो, कोलकाता की आइलेड यूनिवर्सिटी में पढ़ता है. वहीं एक ने कहा कि ये टिंडर का प्रमोशन हो रहा है. कई लोग तो कमेंट में रियो को खोज रहे हैं. एक ने कहा कि अब उसे इसी तरह गर्लफ्रेंड मिल सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here