Home Blog आर्यन खान की 8 साल बड़ी रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा ने दी...

आर्यन खान की 8 साल बड़ी रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा ने दी फ्लाइंग KISS, पहली बार मुस्कुराते दिखे आर्यन खान – Aryan Khan

0

Aryan Khan’s 8 year old roommate girlfriend Larissa gave him a flying kiss, Aryan Khan was seen smiling for the first time – Aryan Khan

शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान काफी समय से अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड और मॉडल लारिसा बोन्सी के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन ये लारिसा बोन्सी कौन है? ये सवाल लगातार उनके फैंस के मन में आ रहे हैं. काफी दिनों से ब्राजीलियाई मॉडल लारिसा और आर्यन की डेटिंग की अफवाहें सामने आ रही हैं. हालांकि, इनको लेकर आर्यन या लारिसा की ओर से कोई भी बयान सामने नहीं आया है.

RO NO - 12784/135  

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद फैंस दोनों के डेटिंग की अफवाहों पर यकीन भी कर रहे हैं. दरअसल, लारिसा और आर्यन को कुछ समय पहले एक ही पार्टी में देखा गया था. वीडियो में आर्यन को मार्टिन गैरिक्स के बगल में खड़ा देखा जा सकता है और बैकग्राउंड में लारिसा को भी देखा जा सकता है. वीडियो में लारिसा डांस करती नजर आ रही हैं और आर्यन को बार-बार पलटते हुए देखा जा सकता है

लौरिसा ने पार्टी में दी फ्लाइंग किस

रैडिट पर सामने आए वीडियो में एक आप देख सकते हैं कि आर्यन खान और लौरिसा को साथ में देखा जा रहा है. आर्यन खान डीजे मार्टिन गैरिक्स के साथ खड़े हैं और उनके पीछे आर्यन की कथित गर्लफ्रेंड लौरिसा खड़ी हैं. वहीं, जब कैमरा लौरिसा की ओर जाता है तो वह नाचने लगती हैं और फिर फ्लाइंग किस देती हैं.

पहली बार हंसे आर्यन खान

इसके बाद आर्यन खान मुड़कर स्माइल देते हैं. अब रैडिट यूजर्स इस वीडियो पर कयास लगा रहे हैं कि आर्यन और लौरिसा के बीच कुछ तो चल रहा है. वहीं, आर्यन और लौरिसा एक-दूजे की फैमिली को सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं. यूजर्स ने नोट किया है कि आर्यन खान लौरिसा की मां रेनाता बोनेसी को फॉलो कर रहे हैं. वहीं, आर्यन खान ने अपने ब्रांड D’YAVOL X की एक जैकेट लौरिसा को गिफ्ट में दी है. इसके बाद से यह कथित कपल चर्चा में हैं. ईटीवी भारत (हिंदी) इसकी पुष्टि नहीं करता है.

वहीं, इन खबरों पर आर्यन खान और शाहरुख खान ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. बता दें, आर्यन खान बतौर डायरेक्टर प्रोजेक्ट ‘स्टारडम’ से बॉलीवुड में उतरने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं, बात करें लौरिसा की तो वह अभी 34 साल की हैं और एक मॉडल होने के साथ-साथ एक डांसर भी हैं. लौरिसा ने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म देसी बॉयज में काम किया था. सैफ अली खान की फिल्म गो गोवा गोन में एक छोटे से रोल में दिखी थीं. साउथ एक्टर साईं धरम तेज स्टारर फिल्म टिक्का में उन्हें देखा गया था. इसके अलावा वह कई ब्यूटी विज्ञापनों में नजर आई हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here