Home Blog सोशल मीडिया पर MC STAN ने किया ऐलान, मैं रैप छोड़ने वाला...

सोशल मीडिया पर MC STAN ने किया ऐलान, मैं रैप छोड़ने वाला हूं…फिर बाद में डिलीट किया पोस्ट,यूजर्स हो रहे हैं परेशान

0

MC STAN announced on social media, I am going to quit rap…then later deleted the post, users are getting upset

बिग बॉस 16′ के विनर एमसी स्टेन ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रैपिंग छोड़ने के बारे में एक आश्चर्यजनक घोषणा की। इनके इस फैसले से फैन्स उनके भविष्य की योजनाओं के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। स्टैन ने अपने रैप सॉन्ग के लिए जाने जाते हैं। हालांकि कई बार अपने ही गानों के बोल के कारण वह सुर्खियों में भी छा जाते हैं और कई बार विवादों में भी फंस जाते हैं।

RO NO - 12784/135  

क्या रैपर करना छोड़ रहे हैं एमसी स्टेन
अब सवाल यह है कि आखिर इस पोस्ट में उन्होंने ऐसा क्या लिखा था. हाल ही में की गई एक सोशल मीडिया पोस्ट में एमसी स्टैन (MC Stan) ने लिखा- मैं रैपिंग छोड़ने वाला हूं. उनके इस पोस्ट ने फैंस को परेशान कर दिया कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने इस तरह की पोस्ट की है.क्या यह कोई पब्लिसिटी स्टंट है या फिर प्रमोशन एक्टिविटी? या फिर बात कुछ और है?

एमसी स्टैन को शो से मिली पहचान
एमसी स्टैन को ‘बिग बॉस 16’ से पहचान मिली थी। इसमें इनकी दोस्ती साजिद खान, शिव ठाकरे, अब्दु रोजिक, सुम्बुल तौकीर और निमृत कौर अहलूवालिया के साथ देखने को मिली थी। शो में जिस तरह से इनका गेम था, उससे तो लोगों को लगा था कि ये किसी भी हफ्ते बेघर हो सकते हैं। लेकिन वह तगड़ी फैन फॉलोइंग के कारण शो के विजेता बन गए।

पिछले महीने यूट्यूब चैलन हुआ था हैक
बता दें कि एमसी स्टेन का यूट्यूब चैलन पिछले महीने हैक हो गया था. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था, ”मैं सो रहा था और मेरी नींद खुली. रात के 3 बजे थे और मैंने देखा कि मेरे यूट्यूब अकाउंट से लाइव सेशन चल रहा है. मैं उस पल शॉक्ड रह गया. बहुत ज्यादा स्ट्रेसफुल थे वो 12 घंटे मेरे और मेरे मैनेजर के लिए. रात के 4 बजे तक 25 हजार व्यू चल रहे थे लाइव पर. मेरे चैनल प्रोफाइल से सब उड़ गया था, सब लॉगआउट हो गया था. ऐसा कई लोगों के साथ पहले हुआ था, लेकिन जब मेरे साथ हुआ तो पता चला कि कितनी तकलीफ होती है.”

यूजर्स हो रहे हैं परेशान
रैपर की इस घोषणा के बाद अब यूजर के चाहने वाले अब उनसे सवाल पूछ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अगर एमसी स्टैन ने ऐसी बात लिखी है तो पक्का कुछ आने वाला है? दूसरे यूजर ने लिखा- क्यों छोड़ रहे हैं भाई। तीसरे यूजर ने लिखा- मत छोड़ भाई हमारा क्या होगा। तो वहीं कई यूजर्स का कहना है कि वह जल्द कुछ नया लेकर आने वाले हैं। इसके अलावा कई यूजर्स उनके रैप छोड़ने की खुशी मना रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here