Home Blog नरेंद्र मोदी ने देश के टॉप ऑनलाइन गेमर्स से मुलाकात ,बोले मैं...

नरेंद्र मोदी ने देश के टॉप ऑनलाइन गेमर्स से मुलाकात ,बोले मैं बाल कलर करके सफेद करता हूं, ताकि लोगों को लगे कि मैं…

0

Narendra Modi met the country’s top online gamers, said that I color my hair white so that people feel that I am…

चुनावी समर के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के टॉप गेमर्स से मुलाकात की है. उन्होंने इस दौरान सात गेमर्स के साथ कुछ वीडियो गेम भी खेले और उनसे हल्का-फुल्का मजाक भी किया.

 

गुरुवार (11 मार्च, 2024) को पीएम मोदी और इन गेमर्स की भेंट से जुड़ा वीडियो शेयर किया गया. दो मिनट 37 सेकेंड्स की इस क्लिप में एक पल ऐसा भी नजर आया था जब वह मजाकिया लहजे में गेमर्स से कहते दिखे- मैं कलर कर के बालों को सफेद करता हूं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिन गेमर्स से मुलाकात की है, उनमें अनिमेष अग्रवाल, नमन माथुर, मिथिलेश, पायल धारे, तीर्थ मेहता, गणेश और अंशु बिष्‍ट जैसे गेमर्स शमिल हैं. इन सभी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ दिलचस्‍प मुलाकात हुई. बातचीत के क्रम में ही पीएम मोदी ने हंसते हुए कहा कि वह अपने बाल कलर करके सफेद करते हैं, ताकि वह भी मैच्‍योर दिख सकें. इस पर सभी हंस पड़े. इन गेमर्स ने बताया कि पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान ऐसा लगा ही नहीं कि उनकी उम्र में इतना फासला होगा. मुलाकात काफी सुखद माहौल में हुआ.

बातचीत के दौरान गेमर्स ने यह भी बताया कि साल 2019 में गेमिंग सेक्टर ने रफ्तार पकड़ी है. हमारी माइथोलॉजी से जुड़े कई गेम भी बने हैं और सरकार गेमर्स की क्रिएटिवटी को बढ़ावा दे रही है. इस पर पीएम ने पूछा, “अच्छा, सब कुछ मेरे आने (सत्ता में) के बाद ही हुआ है!”

काफी खुश दिखे गेमर्स
पीएम मोदी से मुलाकात करने वाले गेमर्स काफी खुश दिखे. मुलाकात के वीडियो का टीजर जारी किया गया है. पीएम मोदी से मिलने वाले गेमर्स ने बताया कि उन्‍हें कभी इस बात का अहसास ही नहीं हुआ कि उनकी उम्र में इतना फासला है. पीएम मोदी ने न केवल मित्रवत मुलाकात की, बल्कि बात भी काफी सहृदय तरीके से किया. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गेमर्स के बीच मुलाकात का यह वीडियो 13 अप्रैल 2024 को सुबह 9:30 बजे प्रसारित होगा. बता दें कि कुछ दिनों पहले पीएम मोदी ने बिल गेट्स से मुलाकात की थी, जिसकी काफी चर्चा हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here