Home Blog Accident News : भीषण सड़क हादसा : बारात से लौटने के दौरान...

Accident News : भीषण सड़क हादसा : बारात से लौटने के दौरान तेज रफ्तार बाइक से दो सगे भाइयों समेत 3 की मौत

0

Accident News: Horrific road accident: 3 including two real brothers killed by speeding bike while returning from wedding procession

रायपुर /बेमेतरा, 14 अप्रैल (हि.स.)।सड़क हादसे में बीती रात मोटरसाइकिल सवार दो सगे भाइयों सहित तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।तीनों मृतकों का रविवार सुबह पोस्टमार्टम जारी है।

RO NO - 12784/135  

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को अर्जुनी निवासी 21 वर्षीय कोमल साहू अपने भाई मुकेश साहू और उनका दोस्त रवि यादव के साथ अपने दोस्त की शादी में जाने के लिए रवाना हुए थे। बताया जा रहा है कि तीनों युवक बाइक पर दोस्त की बारात में शामिल होने बंधी गांव गए थे।

और देर रात यहां से वापस लौट रहे थे। तभी चोरभट्टी NH-30 के पास सड़क हादसा हो गया ,इस हादसे में तीनों युवको की मौकर पर मौत हो गई। मरने वालो में दो युवक सगे भाई थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

देर रात दोनों भाई अपने साथी के साथ बारात से शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए। तेज रफ्तार बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने से बाइक सवार तीनों युवको को गंभीर चोट आया था। जिसके कारण तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटना की जानकारी के बाद से दोनों परिवार में मातम व्याप्त है। पुलिस ने इस दुर्घटना पर मर्ग कायम कर घटना के कारणों की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here