Home Blog Anant Radhika Pre Wedding: अनंत-राधिका का होगा दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन, समंदर के...

Anant Radhika Pre Wedding: अनंत-राधिका का होगा दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन, समंदर के बीच होगा फंक्शन, फंक्शन में फिर लगेगा बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा

0

Anant Radhika Pre Wedding: Anant-Radhika will have their second pre-wedding celebration, the function will be held in the middle of the sea, there will be a gathering of Bollywood stars again in the function.

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी का दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 28 से 30 मई के बीच होगा। अंबानी परिवार 28 से 30 मई के बीच साउथ फ्रांस में समुद्र के बीच क्रूज शिप पर दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन आयोजित करेगा।

 

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को यादगार बनाने को कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं. अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को होने वाली है. शादी से पहले अनंत और राधिका के लिए एक और प्री वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया जा रहा है. अंबानी परिवार शादी से पहले अनंत और राधिका के लिए सेकेंड प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की तैयारियां चल रही हैं.

तीनों खान होंगे फंक्शन में शामिल
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन बेहद प्राइवेट रखा जाएगा. इसमें अंबानी फैमिली से जुड़े बेहद खास लोग ही शामिल होंगे. इस प्री-वेडिंग फंक्शन में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा कपूर फैमिली से आलिया भट्ट भी शामिल हो सकती हैं. ध्यान देने वाली बात ये है कि आकाश अंबानी, रणबीर कपूर के बहुत अच्छे दोस्त हैं. इस फंक्शन में बच्चन फैमिली भी शामिल हो सकती है.

ये सेलिब्रेशन साउथ फ्रांस में समुद्र के बीच क्रूज शिप पर सेलिब्रेट किया जाएगा। सदर्न फ्रांस देश-विदेश के लोगों के लिए पर्यटन का प्रमुख क्षेत्र है। ये जगह अपने आकर्षक तट, सुंदर नीले समुद्र और खूबसूरत शहरों के लिए जाना जाता है। यहां मुख्य रूप से क्रूज शिप टूरिज्म काफी ज्यादा फेमस है। लोग दूर-दूर से आकर यहां क्रूज शिप पर पार्टी करते हैं। इससे पहले, खबर सामने आई थी कि अप्रैल लास्ट में अनंत और राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन होगा। हालांकि, यह महज एक अफवाह थी। खबर तो यह भी थी कि अनंत-राधिका की शादी लंदन में होने वाली है, लेकिन यह बात भी गलत निकली।

खबरों की मानें, तो सेकेंड प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में अंबानी फैमिली से जुड़े क्लोज लोग ही पहुंचेंगे। इसमें सलमान, शाहरुख और आमिर खान के पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा रणबीर कपूर भी अपनी पत्नी आलिया के साथ पहुंच सकते हैं। जाहिर है कि रणबीर, मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश के बहुत अच्छे दोस्त हैं। बच्चन फैमिली के भी पहुंचने के पूरे चासेंज हैं। बता दें कि इससे पहले गुजरात के जामनगर में अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन रखे गए थे। ये फंक्शन तीन दिन (1 मार्च से 3 मार्च) तक चले थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस प्री-वेडिंग फंक्शन में 1200 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे। इस फंक्शन में बॉलीवुड, हॉलीवुड और कई दिग्गज राजनेता शामिल हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here