Home छत्तीसगढ़ कलेक्टर-एसपी ने जिले के सभी मतदाताओं से मतदान करने की अपील

कलेक्टर-एसपी ने जिले के सभी मतदाताओं से मतदान करने की अपील

0

 

लोकसभा निर्वाचन 2024

RO NO - 12784/135  

सौरभ बरवाड़@बलौदाबाजार-,6 मई 2024/कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी के.एल. चौहान ने लोकसभा निर्वाचन 2024 में जिले के सभी मतदाताओं से मतदान तिथि मंगलवार 7 मई 2024 को मतदान केन्द्र में जाकर बिना किसी भय, लोभ व लालच के निष्पक्ष एवं निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की है। बलौदाबाजार-भाटापारा जिले की यह परम्परा रही है कि यहां के मतदाताओं ने पूर्व में हुए सभी निर्वाचनों में अभूतपूर्व उत्साह दिखाया है। लोकसभा निर्वाचन 2024 में आपका मतदान बलौदाबाजार-भाटापारा जिले के लिए ही नहीं अपितु प्रदेश एवं देश के लिए मिसाल बनेगा। आप अपने साथ-साथ अपने परिवार के सदस्यों एवं पड़ोसियों को भी मतदान करने हेतु प्रेरित करें। कलेक्टर श्री चौहान ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व पर प्रत्येक मतदाता को सहभागी बनना चाहिए। मतदान करना मतदाता का अधिकार ही नहीं, अपितु कर्तव्य भी है। मतदाता को अपने इस अधिकार का प्रयोग करना चाहिए और अपनी जिम्मेदारी को निभाना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की शक्ति आम नागरिक का वोट है, इसलिए अपने कर्तव्य का पालन जरूर करें। लोकतंत्र में प्रत्येक वोट का महत्व होता है। लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाएं एवं लोकतंत्र के उत्सव का हिस्सा बने। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार ने भी सभी जिलेवासियो से बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील की है। उन्होने कहा की सुरक्षा के साथ इस बार मतदाताओं के सुविधाओं का भी विशेष रूप से ध्यान रखा जा रहा है। आप सभी निश्चित होकर मतदान केंद्र तक जाएं एवं मताधिकार का प्रयोग कर लोकतंत्र को मजबूत करने में अपना योगदान प्रदान करें।

पेयजल सहित ओआरएस तक की सुविधा गर्मी के मौसम को देखते हुए
मतदाताओ के लिए पेयजल सहित ओआरएस तक की विशेष सुविधा उपलब्ध कराई गई है। इसके साथ ही सभी बुनियादी सुविधाओं का विशेष ख्याल रखा गया है।

जिले में शत प्रतिशत मतदान हेतु स्पेशल हैश टैग जारी,मतदान कर सोशल मीडिया में #BBB_ 100%VOTING लिखकर अवश्य करें फोटो अपलोड
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी के.एल.चौहान के निर्देश पर शत प्रतिशत मतदान एवं मतदाताओं, युवाओं को रिझाने के उद्देश से स्पेशल स्पेशल हैश टैग #BBB_ 100%VOTING जारी किया गया है। जिसके तहत जिले के आम मतदाता वोट देने के पश्चात अपना फोटो या सेल्फी लेकर #BBB_ 100%VOTING लिखकर विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम एवं एक्स (ट्विटर) में अपलोड कर सकते है। कलेक्टर के.एल.चौहान ने सभी जिला वासियों से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की है। इसके साथ अपने अंगुली के फोटो के साथ विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म में #BBB_100% VOTING लिखकर फोटो अपलोड करने का आग्रह किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here