Home Blog OMG! उर्फी जावेद ने ‘अंडों’ से बनाया अनोखा आउटफिट, लोग पूछ रहे...

OMG! उर्फी जावेद ने ‘अंडों’ से बनाया अनोखा आउटफिट, लोग पूछ रहे – टूटे कैसे नहीं अंडे

0

OMG! Urfi Javed made a unique outfit from ‘eggs’, people are asking – how come the eggs did not break?

टीवी एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्फी जावेद अक्सर अपने से जुड़े फोटोज और वीडियोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। उर्फी जावेद के अधिकतर सोशल मीडिया पोस्ट आने के बाद उनके ड्रेसिंग और फैशन सेंस के चर्चे होते हैं। उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपना एक वीडियो शेयर किया है और हमेशा की तरह अपनी ड्रेस को लेकर नया प्रयोग किया है। दरअसल, इस बार उर्फी जावेद ने अंडे से अपना स्कर्ट बना लिया है। उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो शेयर होते ही वायरल हो गया है और लोग इस पर रिएक्शन दे रहे हैं।

RO NO - 12784/135  

उर्फी ने अंडों के साथ ये क्या कर डाला?

बार-बार लोग उर्फी का इंस्टाग्राम खंगाल रहे थे और अब जाकर उनका इंतजार खत्म हुआ है। फाइनली अब उर्फी ने अपना नया लुक फैंस के लिए रिवील कर दिया है। इस बार वो लोगों को अंडे का फंडा दिखाकर चौंकाने का काम कर रही हैं। बता दें, उर्फी ने अब अंडों से अपनी नई ड्रेस डिजाइन कर ली है। अब लोग उनकी ये ड्रेस देख अपना सिर खुजा रहे हैं क्योंकि एक तो उनका आईडिया ही इतना हटके था। ऊपर से उर्फी ने जिस तरह से अंडों को अटकाया है वो सभी को हैरान कर रहा है।

अंडों से कैसे बनाई ड्रेस?
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि उर्फी जावेद ने ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है और उसके ऊपर वो अंडों की स्कर्ट में नजर आ रही हैं। इस अंडों की स्कर्ट में वो न सिर्फ रैंप वॉक करती दिख रही हैं बल्कि कई किलर पोज भी दे रही हैं। अब उर्फी के इस अंडे के फंडे को देख लोगों के अपने फंडे हिल गए हैं। सभी लोग हैरान है कि आखिर ये स्कर्ट कैसे बनी है। लोग अब कमेंट कर उनसे इसी को लेकर सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने सवाल किया है, ‘उसने उन अंडों को कैसे फंसाया है?’ एक ने सुझाव देते हुए कहा, ‘उर्फी इनको हाफ फ्राइड करके यूज करो।’

लोगों की सोच से परे होता है उर्फी का फैशन

कभी कांच, कभी साइकिल की चैन, कभी कैन का ढक्कन तो कभी कपड़े सुखाने वालीं क्लिप… उन्होंने अपने हर लुक के चलते हेडलाइंस में जगह बनाई। इस बीच उन्होंने ट्रोलिंग भी झेली, मगर हार नहीं मानी। बीते दिनों उर्फी ने एक सुंदर ड्रेस पहनी थी, जिसे खूब पसंद किया गया था। अब एक बार फिर उर्फी एक ऐसी ड्रेस पहने दिखाई दी हैं, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है।

बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अंडों से बनी एक स्कर्ट का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसके साथ कैप्शन में लिखा “अंडे का फंडा”. हमेशा की तरह इस वीडियो पर भी लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “टूटे कैसे नहीं अंडे.” वहीं एक शख्स ने लिखा, “ए आर रहमान का गाना चुना है वाह.”एक यूजर ने लिखा है, ‘बाहर मत जाना वरना आमलेट बन जाएगा।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘मेरे घर से अंडे चोरी हुए हैं।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘इनके पास कपड़े नहीं हैं जो ऐसे ड्रेस तैयार करती है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here