Home Blog Jashpur News: एक ही दिन में तीन बार हैवानियत का शिकार, बॉयफ्रेंड...

Jashpur News: एक ही दिन में तीन बार हैवानियत का शिकार, बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड का करवाया गैंगरेप तीन नाबालिग सहित 6 गिरफ्तार…

0

Jashpur News: Victim of brutality thrice in a single day, boyfriend got girlfriend gang raped, 6 including three minors arrested…

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में सामुहिक दुष्कर्म का बड़ा मामला में दुलदुला थाना पुलिस ने तीन नाबालिग सहित सभी छै: बदमाशों को दो घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने आज बताया कि पत्थलगांव के लुड़ेग क्षेत्र से अपने घर जा रही पीड़ित युवती ने दुलदुला थाना में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की तीन अलग अलग टीम ने तीन नाबालिग सहित सभी छै बदमाशों को दबोच लिया.
मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि जशपुर जिले के थाना दुलदुला में बीती रात्रि एक 20 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि यह मार्च 2022 में काम करने केरल गई थी, दिनांक 25.05.24 दिन शनिवार को केरल से वापस अपने बड़ी मम्मी के घर बस से लुड़ेग पहुंची। दिनांक 26.05.2024 को यह लुडेग से बस से लोरो दोफा आयी वहां यह अपने प्रेमी रसल कुजूर से मिली एवं उसी के कहने पर वह वहां आई थी। युवती अपने घर नहीं गयी और न ही घरवालों को बताई कि मैं अपने प्रेमी के साथ हूं, साथ में रहने के दौरान दिनांक 26.05.2024 की रात्रि में प्रेमी रसल कुजूर ने सहमति से युवती के साथ एक जगह में दुष्कर्म किया एवं दिनांक 27.05.2024 के प्रातः में रसल कुजूर वहां से चला गया।

RO NO - 12784/135  

युवती के फोन में नेटवर्क नहीं होने से यह अपने एक दोस्त से उसके मोबाईल को मांगी थी और अपना मोबाईल उस दोस्त को दे दी थी, दोस्त के मोबाईल से ही दिनभर रसल कुजूर से बात करती रही उसी दिन दिनांक 27.05.2024 की रात्रि करीब 7-8 बजे इसका अपने प्रेमी रसल कुजूर से मोबाईल से बात हुआ तो वह उसे एक गांव के डेम तरफ बुलाया तब युवती को आधे रास्ते तक निशुल तिर्की एवं उसके 02 अन्य नाबालिग साथी उसे लेने आये। युवती द्वारा प्रेमी रसेल कुजूर के कहने पर उन तीनों के साथ 5-10 मीटर की दूरी पर डेम के पास पहुंची जहां रसल कुजूर पहले से था और एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़का भी प्रेमी के साथ डेम के पास पूर्व से मौजूद था, उसके बाद निशुल तिर्की एवं अन्य 03 साथी मिलकर युवती के प्रेमी रसेल कुजूर को वहां से भगा दिये और वे चारों इसे खींचकर डेम से थोड़ा दूर खेत के पास ले गये और एक गढ्ढे में धक्का देकर गिरा दिये और ”तु और चिल्लायेगी“ कहकर इसके गाल में चांटा से मारे एवं बारी-बारी से सभी दुष्कर्म किये। दुष्कर्म करने के दौरान वे सब बोलने लगे कि वीडियो बना लेते है बाद में काम आयेगा तो साथ में रहा एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़का वीडियो बनाया है। दुष्कर्म करने के बाद वे सभी युवती छोड़कर वहां से भाग गये।

जानिए घटनाक्रम

दरअसल, रूह कंपा दने वाली युवती से हैवानियत की दास्तां जशपुर के दुलदुला थाना क्षेत्र की है। 20 वर्शीय पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, वो केरल में काम करने 2022 में गई थी। 25 मई शनिवार को प्रेमी रसल कुजूर के कहने पर केरल से जशपुर लौटी थी। जिसके बाद बस से अपनी बड़ी मां के घर लुडे़ग पहुंची। दूसरे दिन 26 मई को लुडे़ग से बस में बैठकर लोरो दोफा आयी। यहां प्रेमी रसल कुजूर से मिली, जिसके बाद उसके साथ चले गई। इस दौरान दोनों के बीच आपसी सहमति के साथ संबंध बना।

डेम में बुलाया और आरोपियों के पास प्रेमिका को छोड़ प्रेमी हुआ फ़रार

27 मई को प्रेमी ने रात 7-8 बजे के पीड़िता को फोन किया और अपने तीन साथियों को उसके पास भेजकर गांव के डेम की तरफ आने को कहा। प्रेमी की बातों में आकर युवती तीनों लड़कों के साथ चली गई। डेम के पास पहुंचने पर रसल कुजूर के साथ 17 वर्षीय एक नाबालिग लड़का भी मौजूद था। प्रेमिका के डेम पर आते ही रसल कुजूर वहां से चला गया। जिसके बाद मौके पर मौजूद निशुल तिर्की और तीन नाबालिग लड़कों ने पीड़िता से मारपीट कर उसे खींचते हुए खेत में ले गये। लड़की के चिल्लाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए बारी-बारी से गैंगरेप करने लगे। घटना के दौरान एक नाबालिग ने वीडियो भी बना लिया।

नाबालिग आरोपियों ने भी किया दुष्कर्म

दुष्कर्म करने के बाद चारों आरोपी पीड़िता को वहीं छोड़कर भाग निकले। पीड़िता जब रोते हुये जा रही थी। इसी बीच फिर से चारों आरोपी अपने एक और साथी को लेकर आये और रास्ता रोकर पीड़िता के साथ फिर से सामूहिक दुष्कर्म करने लगे।

सभी आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लिया और आरोपी प्रेमी रसल कुजूर 24 वर्ष, निशुल तिर्की 18 वर्ष, रितेश कुजूर 20 वर्ष सहित तीन नाबालिग को गिरफ्तार किया गया। घटना में षामिल तीनों नाबालिग आरोपियों को संप्रेषण गृह भेज दिया गया है। वहीं तीन आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here