Home Blog Raipur Crime News: भयंकर आग लगी रायपुर के फोम फैक्ट्री...

Raipur Crime News: भयंकर आग लगी रायपुर के फोम फैक्ट्री में 5 लोगों ने भागकर बचाई जान दो महिलाओं की मौत,

0

Raipur Crime News: A terrible fire broke out in a foam factory in Raipur, 5 people saved their lives by running away, two women died,

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी के खमतराई इलाके में भीषण आग लगने से दो महिला कर्मचारियों की जलकर मौत हो गई। पांच कर्मचारियों ने बाहर निकलकर अपनी जान बचाई है।
घटना खमतराई थाना क्षेत्र के श्री गुरुनानक मैट्रेस स्लीप प्रो कम्पनी गोंदवारा की है। हर दिन की तरह आज भी फोम फैक्ट्री के अंदर 7 कर्मचारी काम कर रहे थे। इसी दौरान अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग कुछ ही देर में भीषण होने लगी।
इस घटना में दो महिला कर्मचारी अंदर ही फंस गए और घटना का शिकार हो गए। वहीँ पांच पुरुष कर्मचारियों ने बाहर निकलकर अपनी जान बचाई आये। मृतकों में सरोरा निवासी 2 महिलाओं यमुना और रामेश्वरी शामिल है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद है। दमकल की टीम ने आग पर काबू पा लिया है।
रायपुर पुलिस के मुताबिक, पुलिस और शासन के अधिकारी घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे है। दमकल की गाड़ी भी घटनास्थल पर ही है। फिलहाल आग कैसे लगी इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। घटना के सबंध में जांच की जा रही है।
लेकिन आग के कारण फोम के जहरीले धुंए की चपेट में आकर सरोरा निवासी यमुना और रामेश्वरी नामक महिला अंदर ही फंस गयी। जिससे इस भीषण आग की चपेट में आकर दोनों महिलाओं की मौके पर ही जिंदा जलकर मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और शासन के अधिकारी मौके पर मौजूद है। फेक्ट्री में आग कैसे लगी, इसका अभी खुलासा नही हो सका है। फिलहाल अधिकारी इस घटना की जांच के बाद ही आग की असल वजह बता पाने की बात कह रहे है।

RO NO - 12784/135  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here