Home Blog Delhi Fire: लाजपत नगर के आई-7 हॉस्पिटल में लगी भीषण आग,मौके पर...

Delhi Fire: लाजपत नगर के आई-7 हॉस्पिटल में लगी भीषण आग,मौके पर पहुंचीं दमकल की कई गाड़ियां, आसपास की दुकानों को करवाया गया खाली

0

Delhi Fire: Massive fire broke out in I-7 Hospital in Lajpat Nagar, several fire engines reached the spot, nearby shops were evacuated

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के लाजपत नगर में बच्चों के अस्पताल में आग लगने की घटना सामने आई है. इलाके के आई सेवन हॉस्पिटल में अचानक आग लग गई. इसके बाद लगी हुई भीषण आग को बुझाने के लिए दिल्ली फायर ब्रिगेड को कॉल करके बुलाया गया. आग लगने की घटना की जानकारी मिलने के बाद दिल्ली फायर सर्विस ने करीब 16 फायर ब्रिगेड गाड़ियां मौके पर भेजीं. आग इतनी भयानक थी कि इमारत से काले धुएं का गुबार निकलता नजर आया.

RO NO - 12784/135  

दिल्ली के लाजपत नगर स्थित आई 7 हॉस्पिटल में आज आग लग गई है। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 10 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई हैं। बताया जा रहा कि आग सुबह 11:30 बजे लगी थी लेकिन अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया है।

किसी के हताहत होने की सूचना नहीं
फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि यह हॉस्पिटल लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन के पास विनोबा पुरी में है। मौके पर गाड़ियों की संख्या 16 हो गई है। अभी तक किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है।

आग किस वजह से लगी अभी तक इसका पता नहीं चल सका है। गनीमत है कि हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हालांकि आग से काफी सामान जलकर राख हो गया है। मामले में ज्यादा जानकारी जुटाई जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here