Home Blog रवि शास्त्री ने किया विजेता का ऐलान, पाकिस्तान को हराने के बाद...

रवि शास्त्री ने किया विजेता का ऐलान, पाकिस्तान को हराने के बाद इस भारतीय खिलाड़ी को मिला खास मेडल

0

Ravi Shastri announced the winner, this Indian player got a special medal after defeating Pakistan

India vs Pakistan ICC T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम ने पाकिस्तानी टीम को 6 रन से हरा दिया है। इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम सिर्फ 119 रन ही बना पाई। टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई। इससे लग रहा था कि पाकिस्तानी टीम आसानी से इस टारगेट को चेज कर लेगी। लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया और पाकिस्तान को 113 रनों पर ही रोक दिया। भारत के लिए गेंदबाजों ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया।

RO NO - 12784/135  

इस खिलाड़ी को मिला अवॉर्ड

भारतीय ड्रेसिंग रूम में टी20 वर्ल्ड कप के हर मैच के बाद मुकाबले में बेस्ट फील्डिंग करने वाले एक प्लेयर को मेडल दिया जाता है। बीसीसीआई द्वारा जारी वीडियो में फील्डिंग कोच दिलीप पाकिस्तान के खिलाफ किए गए खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर बात रहे हैं। वह कहते हैं कि फील्डिंग में दबाव में सभी प्लेयर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया है। हमने एक यूनिट के रूप में काम किया है। खिलाड़ियों में जो को-ऑर्डिनेशन है। वह हमें दूसरी टीमों से अलग बनाता है।

बेस्ट फील्डर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हुए 3 खिलाड़ी

उन्होंने आगे कहा, ‘आज सभी ने शानदार फील्डिंग की लेकिन आज बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड जीतने के लिए हमारे पास कई विकल्प हैं, जिनमें सबसे पहले विकल्प ऋषभ पंत हैं. इस लिस्ट में दूसरा नाम सूर्या का है जिन्होंने स्पिल में एक मुश्किल कैच पकड़ा. इसके बाद अर्शदीप सिंह का नाम भी इस लिस्ट में शामिल था. उन्होंने बॉल पर आखें जमाए रखीं और शानदार कैच पकड़ा’.

ऋषभ पंत ने मारी बाजी
इसके बाद बेस्ट फील्डिर का अवॉर्ड देने के लिए रवि शास्त्री ड्रेसिंग रूम में आए. रवि शास्त्री ने कहा कि इस अवॉर्ड के विजेता ऋषभ पंत हैं. इस मैच में ऋषभ पंत ने 3 शानदार कैच पकड़े और इसके लिए उन्हें बेस्ट फील्डिर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया. इसके बाद शास्त्री ने कहा कि सभी लड़कों ने अच्छा प्रदर्शन किया’.
इस मैच में भारत ने 119 रन बनाए. पाकिस्तान 120 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 113 रन ही बना पाई और 6 रनों से हार गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here