Home Blog सलमान खान को 25 साल के शख्स ने दी जान से मारने...

सलमान खान को 25 साल के शख्स ने दी जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

0

Salman Khan was threatened with death by a 25-year-old man, FIR registered, police arrested one accused

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पिछले कुछ समय से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं. जबसे उनके घर के बाहर फायरिंग हुई है उसके बाद से ही लगातार इसपर फॉलोअप आ रहे हैं. इस वजह से सुपरस्टार के फैन्स भी एक्टर की सिक्योरिटी को लेकर काफी चिंतित हैं. अभी हाल ही में सलमान खान ने इसपर बयान भी दिया और कहा कि वे इन सबसे काफी फ्रस्टेट हो गए हैं और उन्हें बार-बार टारगेट किया जा रहा है. इस बात को बीते अभी ज्यादा दिन हुए नहीं कि एक्टर को एक बार फिर से सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है.

RO NO - 12784/135  

अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर से सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है. इस बार भी इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया गया है. बिश्नोई गैंग ने यूट्यूब पर वीडियो अपलोड कर धमकी दी है. धमकी देने वाले आरोपी बनवारीलाल लटूरलाल गुर्जर को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया गया है. शख्स की उम्र 25 साल बताई जा रही है.

राजस्थान से गिरफ्तार हुआ एक आरोपी
सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में सायबर पुलिस ने 506(2), 504, 34 IPC के साथ IT एक्ट 66 (D) के तहत FIR दर्ज कर ली है. मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच की एक टीम राजस्थान गई हुई थी. पुलिस ने इस मामले में राजस्थान से बनवारीलाल गुर्जर (25) नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. दोपहर बाद उसे मुम्बई लेकर आया जाएगा.

सलमान खान हाउस फायरिंग केस
बता दें कि 14 अप्रैल, 2024 को भी सलमान खान पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की गई थी. एक्टर के मुंबई वाले घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइकसवार फायरिंग करके फरार हो गए थे. पुलिस ने अगले ही दिन दोनों शूटरों को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया था. वहीं बाद में पुलिस ने एक और आरोपी अनुज थापन को भी इस मामले में गिरफ्तार किया था लेकिन उसने कुछ दिन बाद ही जेल में खुदकुशी कर ली. पुलिस अभी भी मामले की छानबीन कर रही है.

अप्रैल में हुई थी फायरिंग की घटना
अप्रैल के महीने में भी सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई थी, जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही ली थी। इस घटना के बाद भाईजान के फैंस घबरा गए थे और लोगों को उनकी चिंता सताने लगी। हालांकि सलमान इस दौरान बेहद कूल रहे और मुंबई पुलिस ने इस मामले में कई आरोपियों को अरेस्ट भी किया। पुलिस इस केस में लगातार कार्रवाई कर रही है और मामले की जांच अभी भी जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here