Home Blog बॉक्स ऑफिस पर ‘चंदू चैंपियन’ ने भरी ऊंची उड़ान, पहले वीकेंड पर...

बॉक्स ऑफिस पर ‘चंदू चैंपियन’ ने भरी ऊंची उड़ान, पहले वीकेंड पर कार्तिक आर्यन की फिल्म ने कर ली बंपर कमाई.जानें कितनी की कमाई

0

‘Chandu Champion’ soared high at the box office, Kartik Aaryan’s film earned a bumper amount in the first weekend. Know how much it earned

Chandu Champion Box Office Collection Day 3: कार्तिक आर्यन ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे बॉकस ऑफिस के चैंपियन हैं. एक्टर की लेटेस्ट रिलीज कबीर खान निर्देशित फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. इस फिल्म का रिलीज से पहले काफी बज था वहीं सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद ‘चंदू चैंपियन’ को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिक्स्ड रिव्यू मिला. फिल्म की शुरुआत बेशक थोड़ी धीमी रही लेकिन वीकेंड पर इसने रफ्तार पकड़ ली. शनिवार को फिल्म ने दमदार कलेक्शन किया था. चलिए यहां जानते हैं ‘चंदू चैंपियन’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को कितने करोड़ कमाए?

RO NO - 12784/135  

चंदू चैंपियन’ में कार्तिक आर्यन के हैरान कर देने वाले ट्रांसफॉर्मशन ने इस फिल्म के लिए पहले ही काफी बज क्रिएट कर दिया था. ये फिल्म भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की लाइफ पर बेस्ड एक एक स्पोर्ट्स बायोग्राफिकल ड्रामा है. फिल्म की कहानी और कार्तिक की दिल छू लेने वाली एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है.

वीकेंड पर चंदू चैंपियन ने की इतनी कमाई
सैकनिल्क के शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन ने तीसरे दिन 10 करोड़ रुपये की कमाई की है। जबकि दूसरे दिन फिल्म ने 16.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके साथ ही तीन दिन में फिल्म की कुल कमाई 21.75 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं उम्मीद है कि फिल्म आने वाले समय में इससे ज्यादा कमाई कर सकती है।

‘चंदू चैंपियन’ के बारे में
बता दें कि कबीर खान की इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ने भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विजेता मुरलीकांत पेटकर का रोल प्ले किया है। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ एक बायोपिक है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव, अनिरुद्ध दवे, विजय राज, पलक लालवानी और भाग्यश्री बोरसे भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here