Home Blog श्रद्धा कपूर ने बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ कंफर्म किया रिश्ता,अपने रिश्ते...

श्रद्धा कपूर ने बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ कंफर्म किया रिश्ता,अपने रिश्ते की पुष्टि करते हुए लिखा, “दिल रख ले, नींद तो वापसी दे यार

0

Shraddha Kapoor confirmed her relationship with boyfriend Rahul Modi, confirming her relationship she wrote, “Keep your heart in heart, let your sleep return my friend

पिछले कुछ दिनों से कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि वह कथित रूप से तू झूठी मैं मक्कार के लेखक राहुल मोदी को डेट कर रही हैं। दोनों की तरफ से इस बात की आधारिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन हाल ही में श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिससे एक बार फिर से कयासों का दौर शुरू हो गया है।
दरअसल, श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर राहुल के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है। तस्वीर के साथ श्रद्धा ने लिखा, “दिल रख ले…नींद तो वापस दे दे यार।” यह पहला मौका है जब अभिनेत्री राहुल के लिए सार्वजनिक तौर पर ऐसा कुछ पोस्ट किया है।

RO NO - 12784/135  

इस साल की शुरुआत में दोनों के अफेयर की खबरों ने सुर्खियां बटोरीं। कई मौकों पर दोनों को एक साथ भी देखा गया। वहीं, अभिनेत्री को गले में एक चेन पहने हुए भी देखा गया, जिस पर पहला अक्षर आर लिखा था, जिससे यह अनुमान लगाया गया कि यह उन्हें राहुल ने उपहार में दी होगी।

कौन हैं राहुल मोदी?
तो चलिए आपको बताते हैं कि श्रद्धा कपूर के बॉयफ्रेंड राहुल मोदी कौन हैं। राहुल मोदी बॉलीवुड के जाने-माने लेखक और सहायक निर्देशक हैं। श्रद्धा ने राहुल मोदी के साथ 2023 में रिलीज हुई फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में काम किया था। इसके अलावा राहुल ने ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, तू झूठी मैं मक्कार के दौरान ही श्रद्धा और राहुल की नजदीकियां बढ़ीं और साथ काम करते-करते दोनों का बॉन्ड स्ट्रॉन्ग हुआ।

राहुल मोदी की पर्सनल लाइफ
राहुल मोदी की बात करें तो उनका जन्म 7 अक्टूबर 1990 को मुंबई में हुआ था। इस हिसाब से देखें तो श्रद्धा राहुल से 3 साल बड़ी हैं। राहुल जहां 34 साल के हैं तो वहीं श्रद्धा 37 साल की हैं। राहुल ने व्हिसलिंग वुड्य इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट से पढ़ाई की है और उनके पिता आमोद मोदी एक बड़े बिजनेसमैन हैं। सोशल मीडिया पर राहुल मोदी को करीब 15 हजार लोग फॉलो करते हैं, जबकि इंस्टाग्राम पर उनका सिर्फ एक सिंगल पोस्ट ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here