Home Blog इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ हुआ करोड़ों का फ्रॉड, रिमी सेन के...

इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ हुआ करोड़ों का फ्रॉड, रिमी सेन के अजीज दोस्त ने किया ‘हेरा फेरी’, दोस्ती कर उड़ा ले गया 4.14 करोड़

0

This famous actress was cheated of crores of rupees, Rimi Sen’s close friend did ‘Hera Pheri’, befriended her and took away 4.14 crores

Rimi Sen Duped: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘क्योंकि’ (Kyon Ki) तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में सलमान खान और रिमी सेन (Rimi Sen) की लव स्टोरी ने खूब गर्दा उठाया था। हालांकि, रिमी सेन का करियर इतना खास अच्छा नहीं रहा और वो बॉलीवुड से गायब हो चुकी हैं, लेकिन आज एक बार फिर उनका नाम सुर्खियों में है। दरअसल, एक्ट्रेस का एक पुराना केस अब फिर चर्चाओं में आ गया है। आपको याद ही होगा कि रिमी सेन के साथ उन्हीं के दोस्त ने बड़ा धोखा कर दिया था। दो साल पहले एक्ट्रेस ठगी का शिकार हो गई थीं।

RO NO - 12784/135  

सलमान खान की एक्ट्रेस संग हुआ फ्रॉड
रिमी सेन ने अपने दोस्त रौनक जतिन व्यास के खिलाफ 2022 में 4 करोड़ रुपये से ज्यादा की धोखाधड़ी करने के आरोप में दर्ज कराए गए केस के बारे में बात की। उन्होंने उस समय पुलिस में शिकायत की थी, लेकिन अब वह इस मामले को बॉम्बे हाई कोर्ट ले गई हैं। उन्होंने यह भी बताया कि केस को आगे बढ़ने में दो साल क्यों लग गए। इस मामले में नई अपडेट सामने आई है।

दोस्त ने ही कर दी एक्ट्रेस के साथ ठगी
बता दें, ये पूरी कहानी करीब 3 से 4 साल पहले शुरू हुई थी। एक्ट्रेस ने रिवील किया था कि मुलाकात जिम में एक लड़के से हुई। ये लड़का धीरे-धीरे एक्ट्रेस के करीब आया और देखते ही देखते उनका अच्छा दोस्त बन गया। दोनों की दोस्ती इतनी बढ़ी कि ये वो लड़का रिमी सेन के घर भी पहुंचने लगा। इसके बाद उस लड़के ने एक्ट्रेस को अपने झांसे में ले लिया। इस लड़के ने रिमी सेन को एक इन्वेस्टमेंट प्लान सुनाया और दावा किया कि अगर वो इस प्लान में पैसे लगाती हैं तो इतना प्रॉफिट होगा कि वो उन्हें ये पैसे करीब 30 से 40 फीसदी ब्याज के साथ वापस लौटाएगा।

4.14 करोड़ रुपये का लगा चूना
मोटे मुनाफे के लालच में एक्ट्रेस उस शख्स की बात मानने के लिए राजी हो गईं। उस लड़के को बिजनेस में इन्वेस्ट करने के लिए रिमी सेन ने खुशी-खुशी 4.14 करोड़ रुपये दे दिए। ये करीब फरवरी साल 2019 से लेकर नवंबर साल 2020 तक की बात है। लेकिन एक्ट्रेस को शक तब हुआ जब उन्होंने अपने दोस्त से पैसे मांगे तो उसने एक्ट्रेस का फोन उठाना बंद कर दिया। जब एक्ट्रेस ने छानबीन की तो उन्हें पता चला कि उसका बताया हुआ कोई बिजनेस शुरू ही नहीं हुआ था। ऐसे में उन्हें समझ आया कि उनके साथ ठगी हुई है और एक्ट्रेस ने तुरंत केस दर्ज करवा दिया।

जांच में लगी है CID
रिमी सेन ने अपने स्तर पर जांच करवाई तो उन्हें पाता चला कि उसने जिस बिजनेस के लिए पैसे लिए थे वो बिजनेस शुरू ही नहीं किया। एक्ट्रेस को ये भी पता चला कि वह व्यक्ति बहुत बड़ा ठग है। ऐसे में एक्ट्रेस ने FIR दर्ज करवाई। अब CID की यूनिट 9 इस मामले की जांच करेगी। अभिनेत्री रिमी सेन ने करीब डेढ़ साल पहले FIR दर्ज कराया था। बता दें कि अभिनेत्री रिमी सेन ने ‘बागबान’ (2003), ‘धूम’ (2004), ‘गरम मसाला’ (2005), ‘क्योंकि’ (2005), ‘फिर हेराफेरी’ (2006) और ‘गोलमाल: फन अनलिमिटेड’ (2006) जैसी फिल्में में नजर आ चुकी हैं।

रिमी सेन के साथ दोस्त ने किया फ्रॉड
फिल्मी दुनिया में अब रिमी सेन उतनी अधिक एक्टिव नहीं रहती हैं। लेकिन किसी न किसी वजह से उनका नाम चर्चा का विषय बना रहता है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार रिमी ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी को लेकर पुलिस में 2 साल बाद शिकायत दर्ज कराई है। एक्ट्रेस के मुताबिक- साल 2022 में मेरे दोस्त रौनक व्यास ने एक एलईडी लाइट की कंपनी में निवेश करने को लेकर 20 लाख रूपये मांगे। मैंने उसमें 60 दिन के हिसाब से 12 प्रतिशित के इंटरेस्ट रेट पर इन्वेस्ट किया था और उसे बता दिया था कि 60 दिन बाद ये ब्याज दर 16 परसेंट हो जाएगी। उसने मेरा फोन उठाना बंद कर दिया। तय समय और इंटरेस्ट रेट के अनुसार मेरे साथ 4.14 करोड़ का धोखा हुआ है।

CID तक पहुंचा मामला
बता दें, करीब डेढ़ साल पहले एक्ट्रेस ने इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी। अब एक्ट्रेस ने रिवील किया है कि उनका ये केस CID के पास पहुंच गया है। उन्हें CID यूनिट से फोन आया था कि उनका केस ट्रांसफर हो चुका है। अब रिमी सेन को पूरी उम्मीद है कि ये मामला जल्द ही सुलझ जाएगा और उनकी मेहनत की कमाई उनको वापस मिल जाएगी। अब आगे क्या होता है वो तो इंतजार के बाद ही पता चलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here