Home Blog बिग बॉस ओटीटी 3:दिल्ली की ‘वड़ा पाव गर्ल’ यानी चंद्रिका दीक्षित की...

बिग बॉस ओटीटी 3:दिल्ली की ‘वड़ा पाव गर्ल’ यानी चंद्रिका दीक्षित की एक दी कमाई सुन उड़ा देगी होश,वह एक दिन में……..कमाई का किया खुलासा

0

Bigg Boss OTT 3: Delhi’s ‘Vada Pav Girl’ Chandrika Dixit’s earnings in one day will blow your mind, she revealed her earnings in one day.

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की जोर-शोर के साथ शुरुआत हो गई है. बिग बॉस ओटीटी का यह सीजन सलमान खान नहीं, बल्कि अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. इस बार कई नामी एक्टर्स और सोशल मीडिया स्टार्स की एंट्री हुई है, जिनमें एक दिल्ली की ‘वड़ा पाव गर्ल’ यानी चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Dixit) भी हैं. बिग बॉस के घर में कदम रखते ही ‘वड़ा पाव गर्ल’ ने अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है और इसकी शुरुआत उन्होंने अपनी एक दिन की कमाई बताकर की है. जी हां…दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचकर चंद्रिका दीक्षित इतनी मोटी रकम छापती हैं, जिसे जानकर आपको जोर का झटका लग सकता है.

RO NO - 12784/135  

सीना ठोकर लड़ना हो या जमकर तमाशा करना हो चंद्रिका दीक्षित हर मामले में आगे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तमाम वीडियो मौजूद हैं, जिनमें वो कभी वो व्लॉगर्स के साथ तो कभी अथॉरिटी के साथ भिड़ती हुई नजर आ रही हैं. बात का बतंगड़ कैसे बनाना है, ये चंद्रिका बेहद अच्छे से जानती हैं. शो में उनके आने का मतलब है कि खूब हंगामा देखने को मिलने वाला है. शो में आने के बाद अनिल कपूर के सामने उन्होंने अपनी वायरल लड़ाई की कहानी भी बताई. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक दिन की कमाई का भी राज खोला.

चंद्रिका दीक्षित अपनी लड़ाई पर दिया बयान
बिग बॉस ओटीटी 3 हाउस के अंदर, चंद्रिका दीक्षित ने दिल्ली की सड़कों पर हुई अपनी वायरल लड़ाई के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि वह अपने बेटे के बर्थडे पर भंडारा करना चाहती थीं. हर मां अपने बच्चे के लिए अच्छा करना चाहती है. दीक्षित ने कहा, “लोग टिप्पणी करने के लिए बने हैं. कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना. अक्सर, लोग दूसरों की कहानियों और संघर्षों के बारे में जाने बिना उनके जीवन पर टिप्पणी करते हैं.”

वड़ा पाव बेचकर कितना कमा लेती हैं चंद्रिका
इसके अलावा अनिल कपूर के सामने चंद्रिका दीक्षित ने वड़ा पाव बेचने से होने वाली कमाई को लेकर भी बात की. उन्होंने बताया कि वह एक दिन में वड़ा पाव बेचकर 40 हजार तक कमा लेती हैं. यानी अगर वो बिना छुट्टी के काम करती हैं तो एक महीने के करीब 12 लाख रुपये कमा लेती हैं. वड़ा पाव की कमाई सुनकर अच्छे-अच्छों को होश उड़ चुके हैं.

लोगों को लगता है मैं बेहद रूड हूं’: चंद्रिका दीक्षित

चंद्रिका दीक्षित (Vada Paav Girl News) ने बिग बॉस ओटीटी 3 में जाने से पहले पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया था. जहां चंद्रिका ने बताया था कि आखिर वह यह शो क्यों कर रही हैं. चंद्रिका दीक्षित का कहना था- ‘लोग कमेंट करने के लिए हैं. कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना. लोग दूसरों की जिंदगी पर उनकी कहानी और स्ट्रगल को जाने बिना कमेंट करते हैं…यह मुझे हैरान करता है कि लोग मेरे बारे में कुछ भी जाने बिना इतनी जल्दी धारणा बना लेते हैं. मैं ऐसा कभी भी नहीं करती…’ चंद्रिका ने साथ ही कहा था- ‘लोगों कि यह धारणा है कि मैं बेहद रूड और गुस्सैल हूं. बिग बॉस ओटीटी 3 में हिस्सा लेकर मैं अपने सभी इमोशन और लोगों के मेरी पर्सनैलिटी के सभी शेड दिखाने की कोशिश करुंगी. लोगों ने मुझे गुस्से में देखा है लेकिन वह मेरे गुस्से के पीछे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here