Home Blog क्या सोनाक्षी सिन्हा बदल रही अपना धर्म ?शत्रुघ्न सिन्हा के समधी ने...

क्या सोनाक्षी सिन्हा बदल रही अपना धर्म ?शत्रुघ्न सिन्हा के समधी ने तोड़ी चुप्पी, बोले- हिंदू-मुसलमान…

0

Is Sonakshi Sinha changing her religion? Shatrughan Sinha’s Samadhi broke the silence, said- Hindu-Muslim…

नई दिल्ली. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों का परिवार इस शादी के लिए मान गया है. हालांकि, सोनाक्षी को अपने परिवार को मानने के लिए थोड़ा ज्यादा समय लगा गया, क्योंकि शादी दो अलग-अलग धर्मों के बीच होनी है. इसलिए ये कयास लगाए जा रहे थे कि शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार और उनके बेटी के बीच में कुछ नोकझोंक चल रही हैं. हालांकि, इन सभी अटकलों पर खुद ‘शॉटगन’ ने फुल स्टाप लगा दिया है. लेकिन, इसके साथ ये बहस शुरु हो गई कि जहीर संग शादी के लिए सोनाक्षी को अपना धर्म बदलना पड़ेगा. होने वाली बहू के धर्म परिवर्तन को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा के समधी इकबाल रतनसी ने चुप्पी तोड़ी है.

RO NO - 12784/135  

शत्रुघ्न सिन्हा के समधी साहब और सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले ससुर इकबाल रतनसी ने एक्ट्रेस के हिंदू धर्म को छोड़ इस्लाम धर्म अपनाने वाली खबरों को चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया कि क्या सच में सोनाक्षी धर्म बदल रही हैं या नहीं. उन्होंने क्या कहा चलिए आपको बताते हैं बेटे जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर इकबाल रतनसी ने पहली बार बात की है. शादी की रस्मों के बीच सोनाक्षी के धर्म परिवर्तन को लेकर उठ रही अटकलों पर शत्रुघ्न सिन्हा के समधी ने ब्रेक लगा दिया है.

फ्री प्रेस जर्नल से बातचीत के दौरान इकबाल रतनसी से इस मामले पर बात की गई, तो उन्होंने इन खबरों को खारिज कर दिया. शत्रुघ्न सिन्हा के होने वाले समधी साहब और सलमान खान के अच्छे दोस्त ने कहा, ‘ये बात पक्की है कि वो अपना धर्म परिवर्तन नहीं कर रही है. दोनों का मिलन दिलों का मिलन है. इसमें धर्म की कोई भूमिका नहीं है’.

इकबाल रतनसी ने आगे कहा, ‘मैं मानवता पर यकीन करता हूं. हिंदू लोग भगवान को भगवान कहते हैं और मुसलमान अल्लाह कहते हैं. लेकिन आखिरकार, हम सभी इंसान हैं. मेरा आशीर्वाद जहीर और सोनाक्षी के साथ है’.

सोनाक्षी से ज्यादा पॉपुलर नहीं जहीर

सोनाक्षी के होने वाले पति यानि जहीर इकबाल को तो सभी जान ही गए हैं कि वह एक एक्टर हैं. हालांकि उन्होंने कुछ ही फिल्मों में एक्टिंग की है और वह सोनाक्षी की तरह पॉपुलर नहीं हैं. हालांकि सोनाक्षी उनको दिल दे बैठीं और अब दोनों की शादी होने जा रही है. अब जहां आखिरकार रूप से सिन्हा और इकबाल परिवार के रिश्ते जुड़ने जा रहे हैं तो आपको यह भी बता देते हैं कि आखिर सोनाक्षी के होने वाले ससुर और शत्रुघ्न सिन्हा के समधी क्या करते हैं.

कौन हैं शत्रुघ्न सिन्हा के समधी इकबाल रतनसी

शत्रुघ्न सिन्हा के होने वाले समधी यानी जहीर इकबाल के पिता का नाम इकबाल रतनसी है. इकबाल रतनसी मुंबई के ही रहने वाले हैं और उनके दो बेटे और एक बेटी है. इकबाल रतनसी एक मशहूर ज्वैलर्स और बिजनेसमैन हैं. इकबाल रतनसी रियल स्टेट मार्केट में भी इन्वेस्ट करते हैं. इसके अलावा वह स्टेलमैक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर हैं. इकबाल रतनसी ने ब्लैक स्टोन हाउसिंग एंड इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड की भी शुरुआत की थी.

इकबाल रतनसी का सलमान खान से कनेक्शन

इकबाल रतनसी का सलमान खान से भी गहरा कनेक्शन है. जहीर इकबाल के पिता इकबाल ने सलमान की बहुत मदद की थी. सलमान की जिंदगी में जब भी उतार-चढ़ाव आए तो उन्होंने पूरा साथ दिया था. 1980 में सलमान खान ने इकबाल से आर्थिक मदद भी ली थी. इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने किया था. सलमान ने पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी. यही वजह है कि जहीर इकबाल को सलमान खान ने लॉन्च भी किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here