Home Blog Bilaspur News: पति को पैर दबाने के लिए पत्नी ने कहा, पैर...

Bilaspur News: पति को पैर दबाने के लिए पत्नी ने कहा, पैर दबाने में की देरी,गुस्साई पत्नी ने फांसी लगाकर दे दी जान

0

Bilaspur News: Wife asked husband to massage her feet, he delayed massaging her feet, angry wife hanged herself to death

Bilaspur Suicide News: बीमार पत्नी ने पति से पैर दबाने को कहा इस दौरान पति कुछ और कर रहा था। पति जब पैर दबाने नहीं पहुंचा तो नाराज पत्नी ने गुस्से में फांसी लगा ली। पत्नी की चीख सुन कर कमरे में पहुंचा देखा तो वह साड़ी के फंदे से लट रही थी। सूचना के बाद तोरवा पुलिस मर्ग कायम कर जांच को आगे बढ़ा रही है।

RO NO - 12784/135  

पुलिस के अनुसार देवरीडीह तोरवा निवासी सुशीला पति भूपेंद्र साहू (24) गुरुवार की रात तबीयत खराब हो गई। पैर में दर्द होने पर सुशीला ने पति भूपेंद्र से पैर दबाने के लिए कहा। इस दौरान भूपेंद्र साहू अपने बच्चे की मालिश कर रहा था, जिसकी वजह से उसे सुशीला के पास आने में समय लग गया। इससे नाराज सुशीला अपने कमरे में गई और फांसी लगा ली।

फांसी लगाने के दौरान हुई आवाज सुनकर भूपेंद्र दौड़ते हुए कमरे में पहुंचा तो देखा सुशीला साड़ी का फंदा बनाकर झूल गई है। घटना देर रात 1.30 से 2 बजे के बीच की है। भूपेंद्र ने आनन-फानन में सुशीला को फंदे से उतारा और सीधे तोरवा स्थित हॉस्पिटल लेकर पहुंचा। डॉक्टरों· ने जांच में उसकी पत्नी को मृत घोषित कर दिया।

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, देवरीडीह तोरवा निवासी सुशीला पति भूपेंद्र साहू (24) की गुरुवार रात तबीयत खराब थी। पैर में दर्द होने पर सुशीला ने पति भूपेंद्र से पैर दबाने को कहा। इस दौरान भूपेंद्र साहू अपने बच्चे की मालिश कर रहा था। इसी वजह से उसे पत्नी के पास जाने में समय लग गया। इससे नाराज पत्नी ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। फांसी लगाने के दौरान हुई हलचल से भूपेंद्र दौड़ते हुए कमरे में पहुंचा तो देखा सुशीला साड़ी के फंदे पर लटकी हुई थी। घटना शुक्रवार-शनिवार की रात 1.30 से 2 बजे के बीच की है। भूपेंद्र ने आनन-फानन में सुशीला को फंदे से उतारा और सीधे तोरवा स्थित हॉस्पिटल लेकर पहुंचा। चिकित्सक ने जांच में उसकी पत्नी को मृत घोषित कर दिया।

पढ़ाई के दौरान हुआ प्यार तो कर ली शादी

भटगांव निवासी सुशीला और ग्राम मोहतरा निवासी भूपेन्द्र साहू दोनों वर्ष 2018 से बिलासपुर में रहकर जॉब की तैयारी कर रहे थे। कोचिंग में दोनों की मुलाकात हुई। फिर प्यार हो गया। इस दौरान दोनों ने वर्ष 2018 में शादी कर ली। दोनों का 3 वर्षीय बच्चा भी है।

मामले में कोतवाली सीएसपी पूजा कुमार ने बताया कि पुलिस की अब तक की जांच में सुसाइड करने से मौत का पता चला है। महिला नव विवाहिता थी इस कारण परिजनों का बयान दर्ज करने के बाद स्थिति और साफ हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here