Home Blog सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल फाइनली 23 जून को शादी के बंधन...

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल फाइनली 23 जून को शादी के बंधन में बंध गए ,शादी की रस्म के दौरान रो पड़ी नई दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा, दिल को छू लेने वाला है

0

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal finally got married on 23rd June, the new bride Sonakshi Sinha cried during the wedding ceremony, it is heart touching

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल फाइनली 23 जून को एक सिविल सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए. वहीं इस न्यूली वेड कपल की रिसेप्शन पार्टी में सलमान खान से लेकर रेखा, काजोल, तब्बू, ऋचा चड्ढा, विद्या बालन और संजय लीला भंसाली समेत कई बी-टाउन सेलेब्स पहुंचे थे. जहां उन सभी ने जमकर मस्ती की, वहीं नए दूल्हा-दुल्हन ने भी अपनी शादी के रिसेप्शन में एक-दूसरे के साथ रोमांटिक डांस किया. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

RO NO - 12784/135  

शादी के बाद सोनाक्षी-जहीर ने किया पहला रोमांटिक डांस
अपने घर पर ऑफिशियली शादी करने के बाद, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शिल्पा शेट्टी के मुंबई रेस्टोरेंट में ग्रैंड वेडिंग रिस्पेशनल होस्ट किया था जिसमें तमाम बी टाउन सेलेब्स ने शिरकत की थी. अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी में नई नवेली दुल्हन सोनाक्षी लाल साड़ी के साथ हैवी ज्वैलरी पहने और बालों में गजरा लगाकर मांग में सिंदूर भरे हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं दूल्हे मियां जहीर भी व्हाइट शेरवानी में जंच रहे थे. कपल ने अपने लुक्स से जहां खूब तारीफ बटोरी तो वहीं अपने रोमांटिक डांस से भी फंक्शन में चार चांद लगा दिए.

शादी में इमोशनल हुईं सोनाक्षी
वीडियो में आप देख सकते हैं कि जहीर की मुंहबोली बहन जन्नत वासी अपनी होने वाली भाभी का रतनसी परिवार में स्वागत करती हुई दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो जहीर और सोनाक्षी के रजिस्टर मैरिज के दौरान का है। जहां, सोनाक्षी रस्म के दौरान ही इमोशनल हो जाती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही सोनाक्षी की ननद उनके साथ रस्म कर रही होती हैं तो इस दौरान वो रो पड़ती हैं और टिशू से अपने आंसू पोछने लगती हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो दिल को छू जाने वाला है। आखिर बाबुल का घर छोड़ के जाने का ये पल ही ऐसा होता है जो हर किसी को रुला जाता है।

सोनाक्षी के साथ दिखा पूरा परिवार
बता दें कि सोनाक्षी की शादी से पहले मीडिया में कई तरह की खबरे आ रही थी कि उनकी शादी से उनके परिवार के बीच मनमुटाव चल रहा है। उनकी मां और भाई ने उन्हें सोशल मीडिया से अनफाॅलो तक कर दिया है। लेकिन इन सब खबरों पर ब्रेक लगाते हुए सोनाक्षी की शादी में उनका पूरा परिवार उनके साथ दिखा। एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न सिन्हा हर पल अपनी लाडली सोनाक्षी के साथ खड़े दिखे। तो वहीं मां पूनम ने भी बेटी की शादी में बढ़कर-चढ़कर हिस्सा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here