Home Blog Amitabh Bachchan ने क्यों Prabhas के फैंस से हाथ जोड़कर मांगी माफी?कल्कि...

Amitabh Bachchan ने क्यों Prabhas के फैंस से हाथ जोड़कर मांगी माफी?कल्कि 2898 एडी की जानिए रिलीज डेट

0

Why did Amitabh Bachchan apologize to Prabhas’ fans with folded hands? Know the release date of Kalki 2898 AD

‘कल्कि 2898 एडी’ अब रिलीज की दहलीज पर आकर खड़ी हो गई है। ऐसे में दर्शकों का उत्साह भी बढ़ता जा रहा है। आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक में टिकटों की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है। उत्तरी अमेरिका में भी धड़ाधड़ टिकट बिक रहे हैं। कई बड़े कलाकारों से सजी यह फिल्म 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में उतरेगी और रिलीज से पहले फिल्म में अहम किरदार निभा रहे अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने सह-कलाकार प्रभास के प्रशंसकों से माफी मांगी है।

RO NO - 12784/135  

81 साल के अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में अश्वत्थामा के किरदार में दिखाई देंगे। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तभी से अभिनेता को काफी तारीफें मिल रही हैं। अब फिल्म की रिलीज से पहले अभिनेता ने को-स्टार प्रभास के फैंस से माफी मांगी है।

कल्कि 2898 एडी की रिलीज डेट नजदीक है। ऐसे में फिल्म की कास्ट प्रमोशन में लगी है। हाल ही में, अमिताभ बच्चन, प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कमल हासन (Kamal Haasan), प्रोड्यूसर्स प्रियंका दत्त और स्वप्न दत्त एक इवेंट में शामिल हुए और अपनी फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर कीं।

अमिताभ बच्चन ने इस वजह से मांगी माफी
हाल ही में, फिल्म निर्माताओं ने इसमें काम कर रहे कलाकारों का साक्षात्कार जारी किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन एक चीज के चलते प्रभास के फैंस से माफी मांगते नजर आए। अमिताभ ने कहा कि जब निर्देशक नाग अश्विन फिल्म के बारे में बात करने के लिए उनके पास आए थे तो एक फोटो साथ में लाए थे। तस्वीर यह दिखाने के लिए थी कि उनका और प्रभास का किरदार कैसे दिखेगा। उस तस्वीर में अमिताभ बच्चन का किरदार प्रभास के किरदार को धक्का दे रहा था। इस किस्से को सुनाने के बाद बिग बी ने कहा कि मैं हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं और प्रभास के फैंस कृपया मुझे माफ कर दें। अमिताभ बच्चन ने आगे कहा, “मैं हाथ जोड़कर माफी मांग रहा हूं। मैं जो करता हूं उसे देखने के बाद मेरा कत्लेआम मत मारना।” इसके बाद प्रभास कहते हैं कि वह आपके भी फैंस हैं जिसे बिग बी ने बहुत इम्प्रेसिव बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here