Home Blog पुणे में मानवता हुई शर्मसार, पिता ने नाबालिग बेटी से की दरिंदगी,...

पुणे में मानवता हुई शर्मसार, पिता ने नाबालिग बेटी से की दरिंदगी, चाचा और भाई ने किया रेप, गुड टच-बैड टच सेशन के दौरान बच्ची ने टीचर को बताया

0

Humanity shamed in Pune, father brutally abused minor daughter, uncle and brother raped her, girl told teacher during good touch-bad touch session

महाराष्ट्र के पुणे जिले से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। पुणे शहर में एक 13 साल की लड़की के साथ उसके पिता, चाचा और चचेरे भाई ने कथित तौर पर बलात्कार किया। यह घटना पुणे के हडपसर में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

RO NO - 12784/135  

पुणे को देश में शिक्षा और संस्कृति के केंद्र के रूप में पहचाना जाता है। हालाँकि, पिछले कुछ महीनों में पुणे में होने वाली घटनाओं के कारण यह शहर अन्य कारणों से चर्चा में आ गया है। इसी बीच एक बेहद घिनौनी और रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है।

जानकारी के अनुसार, पीड़ित नाबालिग हडपसर इलाके में मां, पिता, चाचा और चचेरे भाई के साथ रहती है। मां के शिकायत के अनुसार सबसे पहले पीड़िता के चचेरे भाई ने जुलाई 2023 में उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया और धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो उसे जान गवांनी पड़ेगी। पुलिस के एक अधिकारी ने आगे बताया कि उसके बाद जनवरी 2024 में उसके चाचा ने कथित तौर पर उसका यौन शोषण किया था। यही नहीं, मां के गांव जाने के बाद मौके का फायदा उठाकर लड़की के पिता ना भी कई बार नाबालिग का यौन शोषण किया।

पुलिस ने बताया कि नाबालिग के पिता और चाचा 40 साल के हैं, जबकि चचेरे भाई की उम्र 20 साल है। तीनों को भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
मिली जानकारी के मुताबिक चचेरे भाई के बाद जनवरी 2024 में उसके चाचा ने भी लड़की का यौन शोषण किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि , “जब लड़की ने अपने चाचा की हरकतों का विरोध किया और चिल्लाने की कोशिश की, तो उसने उसका मुंह बंद कर दिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।” पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके आधार पर हडपसर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 376 (i), 323, 506 और POCSO एक्ट की धारा 4, 6, 8, 12 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में 22 जून को एफआईआर दर्ज़ की है और तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

मां का बयान भी दर्ज करेगी पुलिस
पुणे पुलिस में इस केस के इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर अशोक गांधले ने बताया कि जिस दौरान स्कूल में गुड टच बैड टच का सेशन चल रहा था, बच्ची ने अपनी टीचर को इसके बारे में बताया और टीचर ने पुलिस से संपर्क किया। मामला सामने आने के बाद पॉक्सो एक्ट के तहत सभी आवश्यक प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए मामला दर्ज किया। फिलहाल बच्ची की मां गांव गई हुई है, उनके वापस आने के बाद पुलिस नाबालिग बच्ची के मां का भी बयान दर्ज करेगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here