Home Blog 50 साल की हुईं Karisma Kapoor का बर्थडे’,दीदी के जन्मदिन पर ‘बेबो’...

50 साल की हुईं Karisma Kapoor का बर्थडे’,दीदी के जन्मदिन पर ‘बेबो’ करीना ने दिखाया 50 साल का सफर , स्पेशल वीडियो के साथ खास अंदाज में किया विश

0

Karisma Kapoor’s birthday turns 50, on her sister’s birthday, ‘Bebo’ Kareena showed her 50 years journey, wished her in a special way with a special video

वहीं लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन पर राज कर रही एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज 50 साल की हो गई हैं। ऐसे में सेलिब्रेशन तो बनता है। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेट नाइट पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं।
90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा करिश्मा कपूर आज 25 जून को 50 साल की हो गई हैं. इस खास दिन पर उन्हें हर तरफ ले शुभकामनाएं मिल रही हैं. हाल ही में करिश्मा की छोटी बहन-बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने उनके अब तक के खास सफर की झलक दिखाई है और उन्हें बर्थडे विश किया है. इसके लिए बेबो ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

RO NO - 12784/135  

करीना कपूर ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम करिश्मा कपूर का एक प्यारा वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में करिश्मा के बचपन से लेकर अब तक का सफर दिखाया गया है. पुरानी यादों को ताजा करते हुए बेबो ने अपनी बड़ी बहन को बर्थडे विश किया है.

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा है, ‘मेरी अल्टीमेट हीरो हैप्पी बर्थडे. 50 का मतलब है 30 साल की लड़की. बिग ब्रेकफास्ट, ढेर सारी कॉफी और एपेरोल, शानदार बैग, मेरे साथ लंबी बातचीत, हंसी-मजाक और डांस, चाइनीज खाना, और हमेशा अपने दोनों बच्चों के साथ रहना. मैं यही कामना करती हूं तुम्हारे लिए. लोलो का बर्थडे’.

करीना के पोस्ट पर उनकी बेस्टी का रिएक्शन आया है. अमृता अरोड़ा ने कैप्शन में लाल दिल वाला इमोजीज छोड़ा है. वहीं, रिद्धिमा ने भी पोस्ट पर प्यार बरसाया है. वहीं, अन्य फैंस ने भी करिश्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.
आगे बेबो ने लिखा- बड़े नाश्ते, ढेर सारी कॉफी और एपेरोल, शानदार बैग, मेरे साथ लंबी बातचीत, हंसी और डांस, चाइनीज फूड और हमेशा अपने दो बच्चों के साथ हर समय। मैं आपके लिए यही कामना करती हूं।

अमृता अरोड़ा ने भी किया विश
एक्ट्रेस और करिश्मा कपूर की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा ने भी इंस्टाग्राम पर लोलो संग कई फोटोज शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी हैं। उन्होंने लिखा- हमारी प्यारी लोलो आपने 50 की उम्र को और भी ज्यादा बेहतरीन बना दिया है। मौज-मस्ती, हंसी, नकल, बिस्तर पर बातचीत, फोन पर हंसी-मजाक, पैरों की चोटों को एक साथ सहना और अपना फोन अधिक बार उठाना जन्मदिन मुबारक हो मेरी शांत आवाज, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं।

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट
करिश्मा कपूर ने 2020 वेब सीरीज मेंटलहुड से अपना ओटीटी डेब्यू किया था। इसके अलावा वह इस साल मार्च में फिल्म मर्डर मुबारक में नजर आई थी, जो मार्च में रिलीज हुई थी। इन दिनों अभिनेत्री अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी है, जिनका खुलासा अभी नहीं हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here