Home Blog देबिना बनर्जी का दर्द से हुआ बुरा हाल, टीवी की सीता को...

देबिना बनर्जी का दर्द से हुआ बुरा हाल, टीवी की सीता को हुई ‘एंडोमेट्रियोसिस’ नाम की बीमारी, ऑपरेशन की आई नौबत!

0

Debina Banerjee is in bad condition due to pain, TV’s Sita is suffering from a disease called ‘endometriosis’, she had to undergo surgery!

Debina Bonnerjee Health Update: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने हाल ही में अपने व्लॉग में एक शॉकिंग खुलासा किया है। देबिना बनर्जी अब काफी समय से टीवी से दूर हैं और अपनी दोनों बेटियों के साथ समय बिता रही हैं। हालांकि, अभी भी देबिना फैंस से जुड़ी हुई हैं। रोज उनका एक व्लॉग आता है जिसमें एक्ट्रेस अपनी डेली लाइफ में होने वाली एक्टिविटीज दिखाती हैं। अब अपने हालिया डेली व्लॉग में देबिना बनर्जी ने खुलासा किया है कि उन्हें एक भयानक बीमारी है।

RO NO - 12784/135  

टीवी अभिनेत्री देबिना बनर्जी ने हाल ही में खुलासा किया कि उनका एंडोमेट्रियोसिस फिर से वापस आ गया है। अभिनेत्री ने बताया था कि कैसे लियाना के जन्म से पहले उन्हें इस स्थिति का पता चला था और अब यह फिर से वापस आ गया है। अपने व्लॉग पर बात करते हुए देबिना ने अपनी इस बीमारी का खुलासा किया है। बता दें कि एंडोमेट्रियोसिस एक ऐसी स्थिति है जिसमें गर्भाशय की दीवारों के अंदर ब्लीडिंग होने लगती है और यह गर्भधारण के दौरान समस्या पैदा कर देता है। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

अपने व्लॉग पर बात करते हुए देबिना ने साझा किया, “मुझे कुछ भी करने का मन नहीं कर रहा है। मैं बहुत अच्छा महसूस नहीं कर रही हूँ। एंडोमेट्रियोसिस ऐसी चीज है जिसे आप कभी नहीं छोड़ सकते और यह फिर से वापस आ गया है। इसके लिए एक छोटा सा ऑपरेशन होना है। ऑपरेशन के बाद आप कुछ समय के लिए बेहतर महसूस कर सकते हैं, लेकिन यह वापस आ जाता है।

उन्होंने आगे कहा, ‘आपके पीरियड्स के दौरान दर्द होना नॉर्मल बात नहीं है. मुझे ये नहीं पता था क्योंकि बचपन में मुझे कभी भी पीरियड्स में दर्द नहीं हुआ था. जब मैं दूसरे लोगों की बातें सुनती तो सोचती हूं कि अच्छा हुआ कि मुझे कोई दर्द नहीं होता. लियाना के जन्म से कुछ साल पहले मुझे पीरियड्स के दौरान दर्द महसूस होने लगा था. तो मुझे पता चला कि मुझे एंडोमेट्रियोसिस और एडेनोमायोसिस है. ये बीमारी गर्भाशय में होती है.

आगे देबिना ने बताया कि, ‘डॉक्टर ने मुझे बताया कि मुझे ग्रेड 4 एंडोमेट्रियोसिस और एडेनोमायोसिस है. वह दर्द वापस आ गया है. मैं पिछले 2-3 महीनों से ये महसूस कर रही हूं. दर्द बहुत है, ये भयानक है. मैं घर पर रहकर आराम नहीं कर सकती क्योंकि मुझे वह दर्द महसूस होता रहेगा.’ बता दें कि साल 2009 में देबिना और गुरमीत ने एक मंदिर में शादी की थी. कपल ने करीब दो साल तक ये बात अपने परिवार से भी छिपाकर रखी था. 2011 में दोनों ने अपने-अपने घरवालों से बात की और ऑफिशियली सात फेरों के बंधन में बंध गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here