Home Blog एक्स ने तोड़े सारे रिकॉर्ड! अमेरिकी प्रेसिडेंशियल डिबेट के दौरान X पर...

एक्स ने तोड़े सारे रिकॉर्ड! अमेरिकी प्रेसिडेंशियल डिबेट के दौरान X पर रिकॉर्ड एक्टिविटी, एलन मस्क का दावा,यूजर्स ने जमकर किया पोस्ट

0

X broke all records! Record activity on X during US Presidential debate, Elon Musk claims, users posted a lot

US Presidential Debate: टेस्ला और स्पेस एक्स के सीईओ एलन मस्क ने शनिवार को कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और उनके प्रतिद्वंद्वी पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के टीवी पर पहले प्रेसिडेंशियल डिबेट के दौरान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर रिकॉर्ड एक्टिविटी दर्ज की गई। कंपनी ने कहा कि डिबेट के दौरान एक्स पर दुनिया भर में चर्चाओं का पैमाने चौंकाने वाला था।

RO NO - 12784/135  

मस्क के स्वामित्व वाले एक्स ने बताया कि अमेरिकी प्रेसिडेंशियल डिबेट पर मिनट-दर-मिनट चर्चा “प्रसारण शुरू होने के बाद 90 मिनट में 19 गुना हो गई।”

कंपनी ने कहा कि डिबेट के दौरान एक्स पर दुनिया भर में चर्चाओं का पैमाने चौंकाने वाला था।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने बताया कि डिबेट के दौरान दो अरब से ज्यादा इम्प्रेशन दर्ज किये गये। इनमें 24.2 करोड़ वीडियो व्यूज और 20 लाख पोस्ट शामिल थे।

एलन मस्क सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर पोस्ट करते रहते हैं. जो बाइडेन और डोनाल्ड ट्रंप की प्रेसिडेंशियल डिबेट को लेकर मस्क ने एक्स पर पोस्ट किया कि इस डिबेट के दौरान एक्स पर रिकॉर्ड एक्टिविटी दर्ज की गई.

यूजर्स ने जमकर किया पोस्ट
एक्स की ओर से शेयर की गई पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट किया. taralynncromp नाम की यूजर ने लिखा कि आई लव एक्स…किसी भी जानकारी को हासिल करने के लिए मेरी पहली पसंद एक्स ही है. इसके लिए थैंक्यू भी काफी नहीं है. एक यूजर Jake ने लिखा कि यह सबसे पहले एक्स पर ही ब्रॉडकास्ट होना चाहिए. एक अन्य यूजर ने लिखा कि डिबेट के दौरान एक्स पर बवाल मचा हुआ था. एक्स पर लाइवस्ट्रीम को भी काफी लोगों ने देखा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here