Home Blog जावेद जाफरी के बेटे को अंबानी ने दिया 30 करोड़ का गिफ्ट?...

जावेद जाफरी के बेटे को अंबानी ने दिया 30 करोड़ का गिफ्ट? गिफ्ट में मिला 30 करोड़ का बंगला? जावेद जाफरी ने दिया जवाब

0

Ambani gave a gift of 30 crores to Javed Jaffrey’s son? Did he get a bungalow worth 30 crores as a gift? Javed Jaffrey replied

बीते वीकेंड मुंबई दुनिया का सेंटर बनी रही. भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का, सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक हर जगह छाई रही. इंडिया ही नहीं, दुनिया भर के सबसे पॉपुलर सेलेब्स अंबानी परिवार के ग्रैंड जलसे का हिस्सा बने नजर आए.

RO NO - 12879/143  

मगर सोशल मीडिया पर, बॉलीवुड से जुड़े अपने अनोखे और विवादित दावों के लिए चर्चा में रहने वाले कमाल राशिद खान उर्फ KRK ने हाल ही में एक नया दावा किया. उन्होंने कहा कि जावेद जाफरी के बेटे, एक्टर मीजान जाफरी ने राधिका को अनंत से इंट्रोड्यूस करवाया था और उन्हें इसका लिए बहुत तगड़ा गिफ्ट भी मिला है!

शादी में बॉलीवुड एक्टर मीजान जाफरी ने भी शिरकत की. वे ग्रैंड वेडिंग के हर फंक्शन में नजर आए. अब दावा किया जा रहा है कि उन्हें अंबानी फैमिली ने 30 करोड़ रुपये का गिफ्ट दिया है. यह दावा हम नहीं कर रहे हैं बल्कि एक एक्टर ने किया है.

केआरके बोले- मीजान को मिला 30 करोड़ क घर

केआरके ने अपनी एक्स पोस्ट में दावा करते हुए लिखा है कि, ‘एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जावेद जाफरी मुंबई के बांद्रा स्थित संधू पैलेस में रह रहे हैं. क्योंकि मुकेश अंबानी ने उन्हें 30 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट गिफ्ट किया है. असल में मीजान ने ही राधिका मर्चेंट को अनंत अंबानी से मिलवाया था. कुछ भी हो सकता है.’

यह दावा एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल राशिद खान यानी कि केआरके ने किया है. सोशल मीडिया पर केआरके काफी एक्टिव रहते हैं. वे अक्सर ही एक्स (पहले ट्विटर) पर चर्चा में आने वाले ट्वीट करते रहते हैं. कभी उन्हें अपने ट्वीट्स पर खूब ट्रोल भी होना पड़ता है. ऐसा ही हाल उनके हालिया ट्वीट पर भी हो रहा है.

जाने क्या है केआरके के दावे की सच्चाई

उनके इस ट्वीट पर काफी सारे यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इसी बीच मीजान जाफरी के पिता और दिग्गज कलाकार जावेद जाफरी ने भी केआरके के इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया जो देखते ही देखते वायरल हो रहा है. उन्होंने केआरके के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘कुछ भी!!!’. अब यूजर्स केआरके को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘केआरके तो अभी भी व्हाट्सएप फॉरवर्ड पर विश्वास रखते हैं’. दूसरे ने लिखा, ‘जावेद भाई ने तो इस पोस्ट को सीरियसली ले लिया’.

मीजान ने कराई राधिका-अनंत की मुलाकात?

दूसरी तरफ, सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड को लेकर विवादित दावों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने भी हाल ही में एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने दावा किया कि जावेद जाफरी के बेटे और अभिनेता मीजान जाफरी को अंबानी फैमिली की तरफ से एक शानदार तोहफा मिला है। केआरके के अनुसार, वह मीजान ही थे जिन्होंने राधिका को अनंत से इंट्रोड्यूस कराया था और इसके लिए उन्हें एक बहुत बड़ा गिफ्ट मिला है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here