Home Blog ‘बहुत दर्द में…’, कैंसर से जूझ रहीं हिना खान की हुई सर्जरी,अस्पताल...

‘बहुत दर्द में…’, कैंसर से जूझ रहीं हिना खान की हुई सर्जरी,अस्पताल से शेयर की फोटो

0

‘In a lot of pain…’, Hina Khan, who is battling cancer, underwent surgery, shared a photo from the hospital

हिना खान टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर घर पॉपुलर हुईं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी थी कि वो स्टेज 3 के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं।

RO NO - 12945/101

टीवी एक्ट्रेस हिना खान, जिन्होंने हाल ही में स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर होने की जानकारी फैंस को दी थीं. वह लगातार फैंस के साथ पोस्ट शेयर करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं अपना दर्द फैंस के साथ बयां भी करती हुई दिख रही हैं. इसी बीच अपडेट सामने आया है कि 16 जुलाई को एक्ट्रेस की सर्जरी हुई है. इसके बाद उन्होंने अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की, डिसके साथ उन्होंने लिखा एक और दिन दुआ. जबकि इसके अलावा उन्होंने दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिल की पट्टी लगे हुए इमोजी के साथ पोस्ट शेयर किया.

लगातार दर्द में हैं हिना
इसके बाद से लगातार वो अपने फैंस के साथ अपनी हेल्थ को लेकर हर अपडेट देती रहती हैं। अपने बाल कटवाने से लेकर पहले कीमो सेशन तक और फिर उसके बाद वापस शूट पर लौटने की हिना ने सब जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की। दरअसल कीमो शुरू होने के बाद एक्ट्रेस लगातार भयंकर दर्द में हैं और वो फैंस से दुआ करने के लिए कह रही हैं।

सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया हाल
हिना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए फैंस के साथ अपनी पीड़ा शेयर करते हुए लिखा, ‘हां, लगातार… हर एक सेकंड। वह व्यक्ति मुस्कुरा रहा है? लेकिन वो अभी भी दर्द में है। वह व्यक्ति इसके बारे में बात नहीं करता? लेकिन वो अभी भी वो दर्द में है। वो शख्स कहता है ‘मैं ठीक हूं. लेकिन तब भी वो दर्द में होता है।’
इसके अलावा हिना ने एक और स्टोरी शेयर की है। इस तस्वीर में हिना खान अस्पताल के बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने लिखा – ‘बस एक और दिन दुआ करिए।’

एक्ट्रेस की हुई सर्जरी
इसके साथ ही हिना खान ने एक नोट शेयर किया। जो उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल के हाउसकीपिंग स्टॉफ ने दी है। इसमें लिखा है कि ”डियर हिना खान, मुझे पता है कि आपकी सर्जरी काफी मुश्किल रही… पर मैं खुश हूं कि आप पूरी रिकवरी की राह पर हैं और यही दुआ है कि आप जल्द पूरी तरह ठीक हो जाएं। उम्मीद है कि आपको जल्द राहत का अहसास होने लगेगा।” आपको बता दें, हिना खान इन दिनों कोकिलाबेन अस्पताल में ही एडमिट हैं और उनका कैंसर का उपचार चल रहा है।

हिना ने दी कीमो की अपडेट
बता दें, हाल में ही हिना खान ने अपने पिता की तस्वीर भी साझा की थी। कुछ साल पहले उन्होंने अपने पिता को खो दिया। इसके अलावा उन्होंने अपने बाल कटाने का भी वीडियो साझा किया था और बताया था कि पहली कीमोथेरेपी के बाद उन्होंने बाल कटा दिए हैं। इसके अलावा कीमो के चलते उनके शरीर पर कई घाव भी हुई थे जिसकी झलक भी उन्होंने दिखाई थी। पहली कीमो के लिए भी वो एक इवेंट के बाद सीधे अस्पताल पहुंची थीं। फिलहाल इन दिनों हिना खान के लिए ये मुश्किल दौर है। हिना के काम की बात करें तो वो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से लाइमलाइट में आईं फिर ‘बिग बॉस 11’ में उनका अलग रूप दिखा। इसके बाद वो ‘नागिन’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे शोज का भी हिस्सा रहीं। फिलहाल वो ओटीटी पर सक्रिय हैं।

hina khan health update

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here