Home Blog घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार….

घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार….

0

The accused who entered the house and molested the woman has been arrested….

रायगढ़, 26 अगस्त 2024 । थाना कापू क्षेत्र में एक महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। स्थानीय महिला ने 24 अगस्त को थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई कि 22 अगस्त 2024 की रात को जब वह अपनी मां के साथ कमरे में सो रही थी, तब ग्राम इंचपारा का निवासी सूरज राठिया (19 साल) घर का दरवाजा खोलकर भीतर घुस आया। रात लगभग 12:30 बजे, उसने जबरदस्ती करने की कोशिश की। सूरज राठिया ने गंदी नियत से कपड़े खोलने का प्रयास किया और मुंह दबाकर बल प्रयोग कर रहा था। महिला ने साहस दिखाते हुए सूरज राठिया को धक्का देकर अलग किया, जिससे वह भाग खड़ा हुआ।

RO NO - 12945/101

महिला की मां, जो साथ में सो रही थी, जाग गई और दोनों ने सूरज राठिया को स्पष्ट रूप से पहचान लिया। कमरे में बिजली की रोशनी जल रही थी, जिससे आरोपी को पहचाना जा सका।

महिला की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित सूरज राठिया पर अप.क्र. 103/2024 धारा 76, 331(2) बीएनएस पंजीबद्ध कर मामला दर्ज किया और सूरज राठिया को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में सूरज राठिया ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया, जिसे कल रात विधिवत गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना उसके परिजनों को दे दी गई है और उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here