Home छत्तीसगढ़ पिकनिक मनाने के दौरान गाली गलौज की बात को लेकर दो पक्षों...

पिकनिक मनाने के दौरान गाली गलौज की बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट,भाजपा कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल पांच गिरफ्तार

0

 

रतनपुर – बिलासपुर जिले के रतनपुर । पिकनिक मनाने के दौरान गाली गलौज की बात को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत और मारपीट हो गई। इसके बाद चाकू के हमले से भाजपा कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गया पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार के घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है वही इस मामले को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

RO NO - 12879/143  

 

मिली जानकारी के अनुसार रतनपुर थाना क्षेत्र के खंडोबाबा मंदिर के बाजू से कलमीटार जाने वाली रोड में दुलहारा तालाब स्थित है। यहां रतनपुर क्षेत्र के खंडोबाबा के पास स्थित शराब भट्टी से कुछ दूर पर दूलहरा तालाब के पास बैठकी करने पहुंचे थे। यहां बिलासपुर व सेंदरी के कुछ युवा भी पिकनिक मनाने पहुंचे थे और खाना बना रहे थे। इस दौरान बिलासपुर का एक युवक फोन में बात करते हुए आगे बढ़ गया। जिसे उसके साथी गाली के साथ आवाज देकर बुला रहे थे। जिस पर रतनपुर के युवकों को लगा कि उनके साथ दूसरे पक्ष के युवा गाली गलौच कर रहें है। जिस पर दोनों पक्ष के युवा आमने-सामने हो गए और दोनों पक्ष में गाली गलौज हो गई।। इसी दौरान बिलासपुर किसी युवक ने सब्जी और सलाद काटने के लिए साथ लाए गए चाकू से हमला कर दिया। चाकू के हमले में रतनपुर निवासी 25 वर्षीय भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उदित आर्मों उर्फ लाला पिता महेंद्र आर्मो गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

इसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। और मौका पाकर बिलासपुर व सेंदरी के युवक फरार हो गए। उदित को उसके अन्य दोस्तों ने रतनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाकर भर्ती करवाया। पर घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे पहले सिम्स व फिर अपोलो में रेफर किया गया। घायल उदित के पेट व सीने में चाकू से गंभीर चोट लगी है। जिनका ऑपरेशन डॉक्टरों ने किया है।

भाजपा कार्यकर्ता के घायल होने की जानकारी लगने पर कोटा से भाजपा प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव अपोलो अस्पताल पहुंचे और घायल उसके परिवार से मिलकर यथा संभव मदद की बात कही। कल प्रताप सिंह जूदेव ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता राष्ट्र निर्माण का कार्य कर रहा था पर उस पर जानलेवा हमला हो गया। कांग्रेस के राज में गुंडागर्दी व अराजकता चरम पर है। प्रबल प्रताप ने घटना की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के गिरफ्तारी की मांग की।

 

घटना की जानकारी लगते ही एसपी संतोष सिंह ने रतनपुर पुलिस टीम को एक्टिव कर दिया। एसपी के निर्देश पर मौके पर उपस्थित लोगों के सीडीआर निकाले जाने लगे। साथ ही रतनपुर थाने में एडिशनल एसपी अर्चना झा ने खुद पहुंच कर कमान सम्हाली इसके बाद रतनपुर टीआई देवश राठौर ने मामले को गंभीरता से लिया ।

 

वही रतनपुर टीआई देवश राठौर के निर्देश के बात थाना स्टाफ के टीम आरोपियों की पता तलाश करने निकले जिसमें, आरक्षक दीपक मरावी, आशीष राठौर, नंदकुमार यादव, विजेंद्र सिंह ,घटना के 48 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है

गिरफ्तार आरोपी:–
लोकेश कुमार कोसले, दुर्गेश कुमार साहू,राजू यादव, अरविंद कौशिक,पंकज साहू,

, जबकि एक आरोपी अमित कैवर्त ऊर्फ पंडा अभी भी फरार चल रहा है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

घटना के 48 घंटो के अंदर ही पुलिस ने घटना में शामिल पांच को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल दाखिल किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here